scorecardresearch
 
ऑटो

कोरोना काल में वायरस प्रोटेक्शन जैसे अपडेट के साथ नई Kia Seltos लॉन्च, ये हैं और फीचर्स

नए लोगो वाली Kia Seltos
  • 1/6

Kia Motors ने हाल में अपना लोगो बदला है. नई Kia Seltos पर कंपनी का ना सिर्फ ये नया लोगो है. बल्कि कंपनी ने कई नए फीचर्स भी इसमें जोड़े हैं. इसमें iMT जैसे नए ट्रांसमिशन विकल्प के साथ-साथ कई सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं.
(Photos : Kia Motors)

एयर प्यूरीफायर वाली सेगमेंट में पहली कार
  • 2/6

कंपनी ने नई Kia Seltos में एयर प्यूरीफायर दिया है. इस प्यूरीफायर की खास बात इसका वायरस और बैक्टीरिया से प्रोटेक्शन देना है. कोरोना काल में इस तरह का फीचर Kia Seltos को अपने सेगमेंट में अलग बनाता है, साथ ही इस तरह के फीचर वाला अपने सेगमेंट में पहला मॉडल है.

आवाज से चलें कार के फंक्शंस
  • 3/6

Kia Seltos एक कनेक्टेड कार है. इसका नया यूवो वॉयस असिस्टेंट फीचर कार के कई फंक्शन को आवाज के इशारे पर पूरा करता है. जैसे कार के सनरूफ को खोलना हो, या ड्राइवर सीट की विंडो को ये सब वॉयस कमांड से हो सकता है. 

कई सुरक्षा फीचर भी हुए हैं अपडेट
  • 4/6

Kia Seltos में कंपनी ने कई सुरक्षा फीचर को अपडेट किया है. इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, पहाड़ पर ड्राइव के दौरान असिस्ट कंट्रोल और ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर है. इसी के साथ कार में इंफोटेनमेंट के लिए 8 इंच की टच स्क्रीन दी गई है जो वायरलेस फोन कनेक्टिविटी एंड प्रोटेक्शन का ऑप्शन भी देती है. 

6 अैर 7 गियर का ऑप्शन
  • 5/6

नई Kia Seltos में कंपनी ने पुराने स्मार्टस्ट्रीम पेट्रोल और सीआरडीआई डीजल इंजन के कई वैरिएंट को बनाए रखा है. इसमें कंपनी ने 6 स्पीड और 7 स्पीड के गियर बॉक्स के ऑप्शन दिए हैं. कंपनी ने 2021 Kia Seltos के सात मॉडल और 16 वैरिएंट पेश किए हैं.

इतनी है नई Kia Seltos की कीमत
  • 6/6

कंपनी की नई Kia Seltos के HTE 6MT वैरिएंट की कीमत सबसे कम है. स्मार्टस्ट्रीम 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन वाले इस वैरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस 9.95 लाख रुपये से शुरू होती. इसके बाद अलग-अलग फीचर और इंजन ऑप्शन वाले कुल 16 वैरिएंट हैं जिसमें टॉप मॉडल GTX+6AT की शोरूम प्राइस 17.65 लाख रुपये है.