scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

मात्र 3 घंटे के चार्ज में 70 KM दौड़ती है ये ‘2 इन 1 ई-बाइक', जानें कीमत और फीचर्स!

एडवेंचर टूरिज्म की साथी
  • 1/6

GoZero Mobility ने अपनी नई ई-बाइक Skellig Pro पेश की है. कंपनी का दावा है कि ये शहरों में यात्रा करने के लिहाज से तो बढ़िया है ही, साथ ही ऑफ-रोड ट्रैवल में भी कारगर है. ऐसे में आप इस ई-बाइक से शहर की सड़कों पर घूमने के साथ-साथ पहाड़ों पर एडवेंचर टूरिज्म का भी मजा ले सकते हैं. (Photos : File)

ब्रिटेन और इंडिया का क्राम्टमैनशिप का मिक्स
  • 2/6

GoZero Mobility ब्रिटेन की प्रमुख ई-बाइक कंपनी है. कंपनी ने अपनी Skellig Pro को ब्रिटेन और भारत की बेहतरीन क्राफ्टमैनशिप के संयोजन से तैयार किया है. कंपनी की ये ई-बाइक स्टील फ्रेम की बनी है, जिसमें एडवांस फ्रंट सस्पेंशन और एलॉय स्टेम हैंडल है.

बड़े टायर और 7 गियर 
  • 3/6

कंपनी ने इस ई-बाइक में 26x2.35 इंच के बड़े टायर दिए हैं जो सड़क पर बेहतरीन पकड़ रखते हैं. इसके अलावा इस बाइक में 7-स्पीड वाला गियर सिस्टम और आगे-पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक का होना इसे ऑफ-रोड पर अच्छा कंट्रोल देते हैं. 

एलसीडी डिस्प्ले और फ्लैशलाइट
  • 4/6

GoZero Mobility की Skellig Pro में कंपनी की ओर से ड्राइव कंट्रोल वर्जन 4.0 एलसीडी डिस्प्ले के साथ-साथ गाडड-मी-होम वाला लाइटिंग सिस्टम दिया गया है जो इसे शहरों की सड़कों पर रात में चलने के लिए सुरक्षित बनाता है. 

400Wh की बैटरी, 25 KM की स्पीड
  • 5/6

Skellig Pro में कंपनी की ओर से 400Wh का लीथियम बैटरी पैक दिया जा रहा है. जो मात्र 3 घंटे में 0-95% चार्ज हो जाती है. ये अधिकतम 25 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है और एक बार फुल चार्ज होने के बाद 70 किलोमीटर तक जाती है.

ये है ई-बाइक की कीमत
  • 6/6

कंपनी ने इस ई-बाइक को 39,999 रुपये में पेश किया है. इसे ग्राहक ऑनलाइन या चुनिंदा आउटलेट से ऑफलाइन खरीद सकते हैं.