scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Jio की सिम से चलेगी MG Motor की कार, ड्राइविंग में होगी ये आसानी

MG Motor की कार चलेगी Jio की सिम से
  • 1/6

इंटरनेट कनेक्टेड कार सेगमेंट में जहां MG Motors का अपना रुतबा है. तो वहीं देश के अंदर 4जी नेटवर्क के मामले में Jio की अपनी पहचान है. अब ये दोनों कंपनियां साथ आ गई हैं और इसकी बदौलत हाइवे से लेकर सुनसान या दूर-दराज के इलाकों में भी आपके लिए कार चलाना आसान होगा.

Jio देगा सीमलेस इंटरनेट इंटीग्रेशन
  • 2/6

दरअसल MG Motors का कहना है कि उसकी आने वाली सभी मिड-साइज एसयूवी Jio 4G Network से जुड़ी होंगी. कंपनी Jio के IOT साल्युशंस के माध्यम से इन कारों में आईटी सिस्टम का सीमलैस इंटीग्रेशन देगी.
 

Jio की ई-सिम से दौड़ेगी कार
  • 3/6

MG Motors की आने वाली नई मिड-साइज एसयूवी में Jio की ई-सिम होगी. जो IOT की मदद से कार को रियल टाइम में सारी सही इन्फोर्मेशन देगी, साथ ही टेलीमैटिक्स तक उसकी पहुंच को पक्का करेगी. वहीं ड्राइव के दौरान स्ट्रीमिंग, इंफोटेनमेंट भी बिना रोक-टोक एंजॉय किया जा सकेगा.
 

नए जमाने के मोबिलिटी सॉल्युशंस
  • 4/6

Jio और MG Motor के इस तरह से साथ आने की वजह से नए जमाने के स्ट्रॉन्ग मोबिलिटी सॉल्युशन मिलेंगे. लोगों को भविष्य के मोबिलिटी एप्लिकेशन बनाने में मदद मिलेगी.

Jio देश का सबसे बड़ा नेटवर्क
  • 5/6

वर्तमान में Jio देश के सबसे बड़े 4G नेटवर्क में से एक है. इसका फायदा ये है कि जब भी आप MG Motor की एसयूवी में  कहीं भी ड्राइव पर निकलेंगे जो आपको इंटरनेट की सीमेलेस कनेक्टिविटी मिलेगी.

दूर-दराज के इलाकों में होगी ये आसानी
  • 6/6

MG Motors की मिड साइज एसयूवी के Jio से कनेक्टेड होने की वहज आपको हाईवे सेकर सुनसान रास्तों तक देश के दूर-दराज के इलाकों में भी कनेक्टेड कार के फीचर मिलेंगे. इससे आपको ड्राइविंग में आसानी होगी. वहीं आपके कार में चाहे जीपीएस की सुविधा हो इंफोटेनमेंट आप हर जगह कनेक्टेड रह पाएंगे क्योंकि Jio का 4जी नेटवर्क पैन इंडिया लेवल पर काम करता है. (Photo : Getty)