scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

KTM का बाइक से लद्दाख घूमने के लिए शानदार ऑफर, पेट्रोल का खर्च मिलाकर लगेंगे बस इतने रुपये!

KTM Bikes का ऑफर
  • 1/7

अगर आपको पहाड़ों पर ट्रेवल करना पसंद है, तो मोटरसाइकिल से लद्दाख जाने का मन हमेशा होता होगा. हो सकता है आपने कई बार प्लान भी बनाया हो, लेकिन जा ना पाए हों.  लेकिन इस बार ऑफ-रोड और एडवेंचर बाइक बनाने वाली कंपनी KTM ने ऐसा ऑफर पेश किया है जिसे आप नजरअंदाज नहीं कर पाएंगे. जानें पूरी डिटेल...
 

KTM Adventure Getaway प्रोग्राम
  • 2/7

KTM ने ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल Thrillophilia के साथ मिलकर KTM Adventure Getaway प्रोग्राम शुरू किया है. इस प्रोग्राम में KTM और Thrillophilia मिलकर अगले एक साल में 50 टूर करेंगे. ये सभी टूर KTM 390 Adventure बाइक से किए जाएंगे. अभी सबसे पहले लद्दाख के टूर की बुकिंग शुरू की गई है, बाद में इसमें मध्यप्रदेश और राजस्थान के टूर की भी बुकिंग शुरू होगी.
 

कैसा होगा लद्दाख का टूर
  • 3/7

KTM और Thrillophilia मिलकर ‘6 दिन और 5 रातें’ का लद्दाख का टूर प्लान देंगे. एक बार में 12 बाइक के ग्रुप में ट्रैवल किया जाएगा. हर टूर के लिए ये KTM ट्रैवल कंपनी Thrillophilia को 12 KTM 390 Adventure बाइक उपलब्ध कराएगी. ग्राहक को इस बाइक से लद्दाख में घूमने के लिए बेसिक ट्रेनिंग और पेट्रोल का खर्चा भी पूरा दिया जाएगा.

कहां-कहां घूमेंगे लद्दाख में
  • 4/7

KTM Adventure Getaway प्रोग्राम में ग्राहकों को लद्दाख के लगभग सभी मेजर पॉइंट्स पर ट्रैवल कराया जाएगा. इसमें दुनिया की सबसे ऊंची सड़क खारदूंग-ला पास, दूसरी ऊंची सड़क चांग-ला पास, नुब्रा वैली, लेह, मैग्नेटिक हिल, सिंधु और जंस्कार का संगम, पैंगोंग लेक इत्यादि को कवर किया जाएगा. 

ग्राहक को ट्रैवल पर मिलेंगी ये सुविधाएं
  • 5/7

KTM के इस प्रोग्राम से लद्दाख का ट्रैवल बुक करने वाले पूरे ट्रिप के दौरान ब्रेकफास्ट, डिनर, स्टे और जहां संभव होगा वहां बोनफायर का मज़ा ले सकेंगे. इसके अलावा एयरपोर्ट से पिक एंड ड्रॉप, ट्रेन्ड टूर लीडर, मैकेनिक, एक बैकअप व्हीकल, हेलमेट, बाइक का मेंटिनेंस, जरूरत पड़ने पर ऑक्सीजन सिलेंडर, फर्स्ट-एड, हर तरह के परमिट, ड्राइवर, टोल टैक्स, लद्दाख के वाइल्डलाइफ टैक्स भी टूर प्लान में शामिल होंगे.

ऐसे कर सकते हैं बुकिंग
  • 6/7

KTM Adventure Getaway के लद्दाख प्लान के लिए आप Thrillophilia की साइट पर जाकर बुकिंग कर सकते हैं. इसकी बुकिंग मंगलवार से ही शुरू हुई है. इस पैकेज के लिए आपको प्रति यात्री 27,000 रुपये का पेमेंट करना होगा. इस पैकेज में एयर ट्रैवल का खर्चा कंपनी नहीं उठाएगी.

पॉवरफुल बाइक है KTM 390 Adventure
  • 7/7

KTM 390 Adventure को कंपनी ऑफरोड और एडवेंचर ट्रैवल के हिसाब से ही डिजाइन किया है. इसमें 373.2 सीसी का एयरकूल्ड इंजन है. ये सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक DOHC इंजन है. ये 9000rpm पर 43.5PS की पॉवर और 7000rpm पर 37Nm का मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करता है. बाइक में 14.5 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक है जो लद्दाख में ट्रैवल के लिए इसे मुफीद बनाता है, क्योंकि वहां पर दूर-दूर तक कोई पेट्रोल पंप नहीं है.दिल्ली में इसकी एक्स-शोरूम प्राइस 3.28 लाख रुपये से शुरू होती है.