scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Venue facelift: इस सस्ती SUV को लेकर जबर्दस्त दीवानगी, हफ्तेभर में ताबड़तोड़ 21000 बुकिंग

वेन्यू फेसलिफ्ट की धमाकेदार एंट्री
  • 1/6

Hyundai की नई किफायती SUV को ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जून की शुरुआत में लॉन्च हुई Venue facelift को अब तक 21,000 से ज्यादा बुकिंग मिल चुकी हैं. इस आंकड़े को देखकर यह कहना गलत न होगा कि वेन्यू फेसलिफ्ट ने इस सेगमेंट में धमाकेदार एंट्री की है. 

 डीजल वैरिएंट पहली पसंद
  • 2/6

कंपनी को मिलीं बुकिंग में करीब एक तिहाई से ज्यादा डीजल वेरिएंट के लिए हैं. 2022 Venue facelift को कंपनी ने तीन इंजन वैरिएंट में लॉन्च किया है. इनमें 118 बीएचपी और 172 एनएम के साथ 998 सीसी टर्बो पेट्रोल, 82 बीएचपी और 115 एनएम का 1.2 लीटर पेट्रोल और 99 बीएचपी और 240 एनएम टॉर्क जेनरेट करने वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन शामिल है. 
 

21000 रुपये में हो रही बुकिंग
  • 3/6

अभी इसकी बुकिंग 21,000 रुपये में हो रही है. नई वेन्यू में वेंटिलेटेड सीट का ऑप्शन मिल सकता है. साथ में 360 डिग्री कैमरा, नई अपहोलस्ट्री, बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन और पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स भी कार में होंगे. इसमें ऐपल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो की कनेक्टिविटी, एयर प्यूरीफिकेशन सिस्टम और रीयर एसी वेंट भी मिलेंगे. 
 

हेडलैंप में किया गया बड़ बदलाव
  • 4/6

इस बार Hyundai Venue के लुक में सबसे बड़ा चेंज इसकी हेडलैंप और टेल लैंप में किया गया है. कार में फोकस एलईडी हेडलैंप दी गई हैं और इसके चारों ओर स्क्वेयर स्टाइल में नई डीआरएल लाइट इसे शानदार लुक देती हैं. कार के रीयर लुक में भी बदलाव किया गया है. इसमें कनेक्टिंग LED टेललाइट दी हैं जो H का शेप में है.
 

डायमंड कट एलॉय व्हील
  • 5/6

कंपनी ने अपनी हई एसयूवी में एक और बड़ा बदलाव किया है। दरअसल, इसके एलॉय व्हील का डिजाइन बदलकर डायमंड कट बनाया गया है। इसके अलावा Venue facelift में कंपनी का पैरामीट्रिक डिजाइन ग्रिल दिया है. वहीं इसी से सिंक करती हुई इंडिकेटर लाइट भी दी गई हैं. इसके ग्रिल का लुक दिखने में करीब-करीब Creta और Tuscon जैसा है. 

7.53 लाख रुपये में इसे बनाएं अपना
  • 6/6

2022 Hyundai Venue Facelift को भारत में 7.53 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में लॉन्च किया गया है। वेन्यू फेसलिफ्ट 6 वेरिएंट्स- E, S, S+, S(O), SX और SX(O) में उपलब्ध है।  यह Typhoon Silver, Phantom Black, Fiery Red, Denim Blue, Titan Grey, Polar White और Fiery Red with Black Roof Dual Tone जैसे कलर्स में आएगी.