scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

होंडा सिटी हैचबैक पेश, जानें- कहां मिलेगी सबसे पहले और कितनी है कीमत

थाइलैंड के मार्केट सबसे पहले बिक्री
  • 1/5

होंडा सिटी भारतीय बाजार में पापुलर सैडान है. आने वाले दिनों में सबकुछ ठीक रहा तो जल्द कंपनी भारतीय बाजार में होंडा सिटी हैचबैक उतार सकती है. कंपनी ने फिलहाल थाईलैंड में होंडा सिटी हैचबैक पेश कर दिया है. यानी सबसे पहले थाइलैंड और इंडोनेशिया में इस हैचबैक की बिक्री शुरू होगी. 

भारत में लॉन्चिंग को लेकर समय तय नहीं
  • 2/5

भारत में Honda City हैचबैक कब लॉन्च होगी, इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. कार का लुक शानदार है, यह सैडान वाले प्लेटफॉर्म पर ही आधारित है. सिटी हैचबैक में लगभग सभी बॉडी पैनल्स सैडान से ही लिए गए हैं. 

कार 16 इंच अलॉय व्हील के साथ
  • 3/5

कार में स्पोर्टी लुक के लिए ब्लैक्ड आउट ग्रिल और डार्क क्रोम फिनिश दी गई है. इसके अलावा कार 16 इंच अलॉय व्हील के साथ आती है. कार का इंटीरियर में कोई खास बदलाव नहीं है, जो सिटी सैडान वाले ही हैं. कंपनी ने थाइलैंड में इस कार के तीन वेरिएंट S+, SV और RS को पेश किया है. 

इंजन और पावर
  • 4/5

इंजन और पावर
अगर इंजन की बात करें तो इस कार में 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 122hp पावर जेनेरेट करता है. इस इंजन के साथ CVT गियरबॉक्स दिया गया है. सिटी हैचबैक में ज्यादातर फीचर्स भी होंडा सिटी सैडान से ही लिया गया है. 

सिटी हैचबैक की कीमत
  • 5/5

अगर कीमत की बात करें तो थाइलैंड की मार्केट सिटी हैचबैक की कीमत 14.59 लाख से 18.25 लाख रुपये के बीच है. S+ ग्रेड की कीमत 14.59 लाख रुपये, SV वेरिएंट की कीमत 16.44 लाख रुपये और RS वेरिएंट की कीमत  18.25 लाख रुपये है. अब कार का भारत बाजार में इंतजार है.