scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Kia की इस कार पर 40-50 हजार नहीं बल्कि सेव होंगे 3.75 लाख, ये है शानदार ऑफर

Kia Carnival पर भारी डिस्काउंट
  • 1/7

Kia India ने अपनी एमपीवी Kia Carnival की खरीद पर शानदार ऑफर निकाला है. इस कार के एंट्री लेवल वैरिएंट की खरीद पर ग्राहक 40 या 50 रुपये नहीं बल्कि पूरे 3.75 लाख रुपये बचा सकते हैं.

2.50 लाख का कैश डिस्काउंट
  • 2/7

Kia Carnival की दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस 24.95 लाख रुपये है. लेकिन कंपनी ने इसके लिए एक Gratification Scheme पेश की है और इसमें ग्राहक को Kia Carnival की खरीद पर 2.50 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है.

ऐसे बचेंगे 1.25 लाख रुपये और
  • 3/7

Kia Carnival पर कैश डिस्काउंट के 2.50 लाख रुपये बचाने के अलावा आपको एक्टेंडेट वारंटी पैकेज और एनअुल मेंटेनेस पैकेज भी कंपनी ऑफर कर रही है. जो आपकी एक्स्ट्रा 1.25 लाख की सेविंग करेगा.

अब इतने की मिल रही Kia Carnival
  • 4/7

Kia India की Kia Carnival के लिए लाई गई Gratification Scheme की वजह से अब इसकी एक्स-शोरूम इफेक्टिव प्राइस 21.20 लाख रुपये रह गई है. इससे बाजार में ये 7-सीटर Toyota Innova Crysta के VX मैनुअल मॉडल से भी सस्ती हो गई है.  कंपनी का ये ऑफर लिमिटेड स्टॉक तक है. 

मिलेगा Satisfaction Guarantee Scheme का भी फायदा
  • 5/7

Kia Carbival पर ऑफर की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है. कंपनी ने कुछ महीने पहले अपने इस मॉडल के लिए Satisfaction Guarantee Scheme लाई थी तो अभी आप Gratification Scheme के साथ-साथ इस स्कीम का भी फायदा उठा सकते हैं.

क्या है Satisfaction Guarantee Scheme 
  • 6/7

Kia Carnival की Satisfaction Guarantee Scheme में ग्राहक इस कार को खरीदने के बाद 30 दिन के अंदर वापस कर सकता है. जिसके लिए कंपनी उसकी कुल लागत का 95% रिफंड कर देगी. बस शर्त ये है कि Kia Carnival को कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ये 1,500 किलोमीटर से कम चली होनी चाहिए.

यै हैं Kia Carnival के शानदार फीचर्स
  • 7/7

Kia Carnival को कंपनी ने भारत में 2020 Auto Expo में लॉन्च किया था. इसके 3 वैरिएंट हैं जिसमें एंट्री लेवल वैरिएंट का नाम Premium, Prestige और Limousine है. इसमें 7-सीटर और 9-सीटर के ऑप्शन है और 4-Row सिटिंग का भी ऑप्शन है. मिडिल लाइन में वीआईपी सीट का भी ऑप्शन मिलेगा.
इसमें 2.2 लीटर का डीजल इंजन है जो 200hp की पॉवर और 440Nm का टार्क पैदा करती है. Kia Carnival में 8-स्पीड का ऑटोमेटिक गियरबॉक्स आता है.