Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 7:09 PM IST

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

कब लॉन्च होगा OnePlus 7-7 Pro? अब सामने आई ये नई तारीख

वनप्लस अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन यानी OnePlus 7 के लॉन्च डेट की जानकारी 23 अप्रैल को देगा. वनप्लस के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने एक ट्वीट के जरिए ये जानकारी दी कि लॉन्चिंग की तारीख की घोषणा अगले मंगलवार तक की जाएगी. यानी अगले मंगलवार को ही कंपनी अगले फ्लैगशिप लाइनअप की लॉन्चिंग डेट की जानकारी सार्वजनिक कर दी जाएगी.

Realme 3 Pro में मिलेगा 64MP अल्ट्रा HD मोड का सपोर्ट, CEO ने दी जानकारी

Realme अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme 3 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी है. इसे भारतीय बाजार में 22 अप्रैल को एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा. ये पिछले महीने लॉन्च हुए Realme 3 का पावरफुल वर्जन होगा. कंपनी के सीईओ माधव सेठ पिछले कुछ समय से इसके कई फीचर्स को टीज कर रहे हैं. इस बार माधव सेठ ने एक और अपकमिंग स्मार्टफोन के एक और दमदार फीचर को टीज किया है. ये फीचर कैमरे को लेकर है.

65 हजार रुपये में लॉन्च हो जा रहा है ये नया 125cc स्कूटर

Piaggio ने 2018 ऑटो एक्सपो के दौरान अपने Aprilia Storm 125 को पेश किया था और इस स्कूटर को पिछले साल ही लॉन्च किए जाने की तैयारी थी. हालांकि कुछ अनजान कारणों से इसकी तारीख आगे बढ़ते गई. हालांकि अगर आप Storm 125 को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है.

Flipkart सेल: इन स्मार्ट TV मॉडलों पर मिलेगी 10 हजार तक छूट

फ्रेंच कंपनी Thomson ने इस महीने भारतीय बाजार अपना एक साल पूरा कर लिया है. कंपनी ने पिछले साल ही भारतीय बाजार में दोबारा एंट्री ली थी. इसके साथ ही कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि कंपनी फ्लिपकार्ट पर 21 अप्रैल को थॉमसन टीवी सेल का आयोजन करेगी. इस दौरान ग्राहकों को टीवी मॉडलों पर 10,000 रुपये तक की छूट मिलेगी.

48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आ रहा है Moto का नया स्मार्टफोन

कुछ दिनों से Moto Z4 चर्चा में बना हुआ है. इसकी कुछ जानकारियां हाल फिलहाल में लीक हुईं हैं. अब इसे लेकर कुछ और जानकारियां सामने आईं हैं. चर्चा है कि मोटो का ये फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और OLED पैनल के साथ आएगा. जानकारी ये भी है कि इसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जाएगा. फिलहाल इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की तारीख के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

Read more!

RECOMMENDED