Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:07 PM IST

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

iPhone 11, iPhone 11 Pro, iPhone 11 Pro Max लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

जो तस्वीरें आप महीने भर से इंटरनेट पर देख रहे थे और जिसे iPhone 11 बताया जा रहा था वो सच थीं. अमेरिकी टेक्नॉलजी कंपनी Apple ने आज एक इवेंट के दौरान तीन नए iPhone लॉन्च कर दिए हैं. iPhone 11, iPhone 11 Pro और iPhone 11 Max.

ये कैसा फ्रॉड? Paytm में नहीं थे पैसे, एक क्लिक किया और बैंक अकाउंट हो गया खाली

अगर आप Paytm यूज करते हैं तो सावधान हो जाएं. आपको भी Paytm KYC का मैसेज मिला होगा. ऐप में Paytm KYC के लिए नोटिफिकेशन दिख रहे हैं. इसे लेकर ऑनलाइन फ्रॉड भी जोरों पर हैं. रांची के रहने वाले सतीश कुमार इसके विक्टिम हैं.

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ सैमसंग Galaxy A50-A30s लॉन्च, जानें कीमत

सैमसंग ने बिना किसी शोर शराबे के Galaxy A50s और Galaxy A30s को भारत में पेश कर दिया है. सैमसंग के ये दो नए एंड्रॉयड फोन्स Galaxy A50 और Galaxy A30 के अपग्रेडेड वर्जन हैं, इन्हें इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. नए मॉडल्स में नया डिजाइन, अपग्रेडेड ट्रिपल कैमरा सिस्टम और फास्ट प्रोसेसर दिया गया है.

iPhone 11 को लेकर सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोट-पोट हो जाएंगे आप

हर साल iPhone लॉन्च दुनिया भर में चर्चा का विषय रहता है. इस बार भी ऐसा ही है. Apple ने तीन नए iPhone 11 लॉन्च कर दिए हैं. काफी समय से जो तस्वीरें लीक हो रही थीं वो सच निकली हैं.  किडनी वाले जोक तो काफी पुराने हो गए हैं, लेकिन नए मीम्स वायरल हो रहे हैं जो खास कर iPhone 11 Pro के कैमरा मॉड्यूल पर बनाए गए हैं.  

Netflix जैसी Apple TV+ वीडियो सर्विस का ऐलान, 99 रुपये में ऑफर

Apple ने 10 सितंबर को अपने Special इवेंट में तीन नए आईफोन लॉन्च किए हैं. इसके साथ ही कंपनी ने वीडियो सर्विस का भी ऐलान किया और साथ ही यह भी कहा कि इसे एक साथ 100 देशों में शुरू किया जाएगा. लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी Apple TV+ की सब्सक्रिप्शन का भी ऐलान किया है. खास बात ये है कि भारतीय यूजर्स भी ये सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. Apple TV+ को आप Netflix की तरह समझ सकते हैं, जहां ऑरिजनल कॉन्टेंट मिलेंगे.

Read more!

RECOMMENDED