यूपी: अतीक अहमद पर लगा अपहरण कराकर जेल में पीटने का आरोप, मुकदमा दर्ज

लखनऊ के आलमबाग निवासी मोहित जायसवाल ने आरोप लगाया कि बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद ने उसका अपहरण कराया. फिर जेल में उसकी पिटाई की और उंगलियां तोड़ डालीं.

अतीक अहमद पर जेल से रंगदारी मांगने के कई आरोप लग चुके हैं (फाइल फोटो)
शिवेंद्र श्रीवास्तव
  • लखनऊ,
  • 30 दिसंबर 2018,
  • अपडेटेड 4:36 PM IST

जेल के अंदर से बाहुबलियों का साम्राज्य कैसे चलता है? इसकी बानगी देखनी है तो यूपी की जेलों की वारदातों को देखेंगे तो मारपीट, वसूली, फिरौती के तमाम किस्से आपको मिल जाएंगे, जिसमें बेखौफ अपराधी कानून को ठेंगा दिखाते है, लेकिन दबंगई का ताजा मामला बेहद हैरान करने वाला है.

आरोपों के मुताबिक. देवरिया जिला जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद ने लखनऊ के एक रियल स्टेट कारोबारी का ना सिर्फ अपहरण करवाया, बल्कि देवरिया जेल के भीतर बुलाकार पीट-पीटकर उसकी उंगलियां तक तोड़ डालीं. वो भी इसलिए कि उसे पीड़ित की कंपनियों का जबरन मालिकाना हक चाहिए था.

लखनऊ के आलमबाग निवासी मोहित जायसवाल, रियल स्टेट समेत कई दूसरे बिजनेस करते हैं. मोहित का आरोप है, 'मेरे बिजनेस पर अतीक अहमद की नजर पड़ गई है. अतीक ने कई बार जेल के भीतर से ही लाखों की रंगदारी वसूली. एक दिन अतीक के गुर्गों ने मेरा अपहरण कर लिया और देवरिया जेल ले गए. यहां अतीक ने मुझे पीटा. मेरा उंगली तोड़ दी.'

इस मामले में देवरिया जिला जेल के अधीक्षक डीके पांडेय का कहना है कि 26 तारीख को मोहित जायसवाल, अतीक अहमद से मिलने आए थे. दिन में 11 बजे एक आदमी के साथ आए मोहित की मुलाक़ात अतीक से जेल नियमों के अनुसार कराई गई थी. अपहरण करने के मामले की कोई जानकारी नहीं है. मै इस मामले में आंतरिक रूप से जांच करूंगा. सीसीटीवी फुटेज भी देखूंगा.

वहीं, इस मामले में मोहित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. सूत्रों की मानें तो बाहुबली अतीक देवरिया जेल से भी अपना साम्राज्य चलाता है. पहले भी उसके बैरक से तमाम आपत्तिजनक वस्तुएं, मोबाइल, सिम, चाकू इत्यादि बरामद हो चुके हैं.

Read more!

RECOMMENDED