अखिलेश बोले- यूपी के लोग खौफ के साए में, जेल में भी लोग सुरक्षित नहीं

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज यूपी में न तो कानून बचा है न व्यवस्था. हर तरफ दहशत का वातावरण है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं.

अखिलेश यादव
कुबूल अहमद/कुमार अभिषेक
  • नई दिल्ली,
  • 10 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 12:49 PM IST

उत्तर प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि प्रदेश में चारों तरफ भय का माहौल है. प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा.

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज यूपी में न तो कानून बचा है न व्यवस्था . हर तरफ दहशत का वातावरण है. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो जेल तक में हत्याएं कर रहे हैं. ये सरकार की विफलता है. प्रदेश की जनता इस भय के माहौल में बहुत डरी-सहमी है. प्रदेश ने ऐसा कुशासन व अराजकता का दौर पहले कभी नहीं देखा.

बता दें कि सोमवार को यूपी के माफिया डॉन प्रेम प्रकाश सिंह उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में मुन्ना बजरंगी की पेशी होनी थी.

मुन्ना बजरंगी रविवार को झांसी से बागपत लाया गया था. इसी दौरान जेल में उसकी हत्या कर दी गई. उसे 10 गोलियां मारी गईं. मुन्ना बजरंगी के साले विकास श्रीवास्तव ने बताया कि उसे 10 गोली मारी गई है. इसका आरोप माफिया सुनील राठी पर आरोप लगाए हैं.

जानकारी के मुताबिक, जेल में बंद कुख्यात बदमाश सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी को गोली मारी है. प्रमुख सचिव गृह ने इस हत्याकांड की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं.

इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एडीजी जेल ने बागपत के जेलर, डिप्टी जेलर, जेल वॉर्डन और दो सुरक्षाकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. इसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जांच के आदेश दे दिए हैं.

Read more!

RECOMMENDED