'जरूरत पड़ी तो इलाज के लिए अमेरिका भेजे जाएंगे मनोहर पर्रिकर'

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इन दिनों मुंबई के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं और उनकी सेहत को लेकर उठे कयासों के बीच गोवा के ही विधायक ने जरुरत पड़ने पर इलाज के लिए अमेरिका ले जाने की बात कही है.

मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 फरवरी 2018,
  • अपडेटेड 7:27 PM IST

देश के पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का सेहत लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. हॉस्पिटल कह रहा है कि वो ठीक हो रहे हैं, जबकि गोवा के विधायक कहते हैं कि जरूरत पड़ी तो उन्हें अमेरिका भी ले जाया जाएगा.

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इस समय मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हैं और पैंक्रियाज (अग्नाशय) संबंधी बीमारी का इलाज करा रहे हैं. उन्हें पैंक्रियाज में सूजन की परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गोवा के डिप्टी स्पीकर और बीजेपी विधायक माइकल लोबो का कहना है कि जरुरत पड़ने पर आगे की इलाज के लिए उन्हें अमेरिका भी भेजा जा सकता है.

पर्रिकर इम्पोर्ट करना चाहते हैं और योगी एक्सपोर्ट, BJP है बीफ जनता पार्टी: कांग्रेस

डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो ने सोमवार को राज्य विधानसभा कॉम्प्लेक्स में कहा, 'हम उन्हें चाहते हैं. हम वो हर चीज करेंगे जो हम कर सकते हैं. जरुरत पड़ने पर उन्हें अमेरिका भी भेजा जा सकता है.'

62 साल के मुख्यमंत्री पर्रिकर को 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने पिछले हफ्ते बुधवार की रात पेट में दर्द की शिकायत की थी और वह स्वास्थ्य परीक्षण के लिए जीएमसीएच गए. शुरुआती जांच-पड़ताल के बाद उन्हें चिकित्सकीय जांच के लिए विमान से मुंबई पहुंचाया गया.

जंग के मैदान में जरूरी नहीं कि शहादत ही दी जाए: पर्रिकर

हालांकि शानिवार को मुख्य मेडिकल अधिकारी (सीएमओ) ने पर्रिकर का ऑपरेशन किए जाने से इनकार किया था और दावा किया कि उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. हॉस्पिटल की ओर से रविवार को जारी बयान में कहा गया कि वह ठीक हो रहे हैं और उनकी सेहत से जुड़ी किसी अन्य खबरों को अफवाह बताया गया.

बीजेपी कार्यकर्ता सुनील देसाई ने 'गलत खबरें' फैलाने वाले अज्ञात लोगों के खिलाफ पोंडा पुलिस स्टेशन में दो बार 17 और 19 फरवरी को शिकायत दर्ज कराई है. देसाई ने कहा, 'इस तरह की बातें सामने आई हैं, कि कोई उनके नाम का इस्तेमाल कर मुख्यमंत्री की सेहत को लेकर झूठी खबर फैला रहा है और लोगों को बहका रहा है.'

सोशल मीडिया में उक्त दोनों तारीख पर ऐसी खबरें आईं कि मुख्यमंत्री की सेहत बहुत खराब है और इसको लेकर चिंता भी जताई गई. लेकिन बीजेपी नेताओं और मुख्यमंत्री ऑफिस दोनों ही ओर से इन खबरों का पूरी तरह से खंडन किया गया.

Read more!

RECOMMENDED