हनी ट्रैप: कांग्रेस का आरोप- BJP के लिए प्रचार करती थी आरोपी महिला, शेयर की तस्वीर

मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप के खुलासे के बाद सियासी भूचाल आ गया है. कांग्रेस ने हनी ट्रैप की मुख्य आरोपी श्वेता जैन की तस्वीर जारी की है और कहा है कि श्वेता जैन 2013 और 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी का प्रचार कर रही थी.

हनी ट्रैप की आरोपी श्वेता जैन की तस्वीर (नीले घेरे में)
हेमेंद्र शर्मा
  • भोपाल,
  • 24 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:25 PM IST

  • हनी ट्रैप की मुख्य आरोपी की कांग्रेस ने जारी की तस्वीर
  • बीजेपी की चुनावी सभा में दिखी हनी ट्रैप की मुख्य आरोपी

मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप के खुलासे के बाद सियासी भूचाल आ गया है. कांग्रेस ने हनी ट्रैप की मुख्य आरोपी श्वेता जैन की तस्वीर जारी की है और कहा है कि श्वेता जैन 2013 और 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की स्टार प्रचारक थी.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष अरुणोदय चौबे ने श्वेता जैन की दो तस्वीरें जारी की है. एक तस्वीर में श्वेता जैन मंच पर बैठी दिख रही है. मंच पर बीजेपी के नेता भी बैठे हैं. इनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली भी दिख रहे हैं. ये तस्वीर मध्य प्रदेश के खुरई विधानसभा क्षेत्र की है. दूसरी तस्वीर में श्वेता जैन सड़क पर बीजेपी का प्रचार करती दिख रही हैं.

कांग्रेस द्वारा जारी की गई तस्वीर

कांग्रेस ने ये तस्वीरें तब जारी की है जब एक दिन पहले ही पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह आरोप लगा चुके हैं कि श्वेता जैन भारतीय जनता युवा मोर्चा से जुड़ी रही है. दिग्विजय सिंह ने दावा किया था कि जब जीतू जिराती भारतीय जनता युवा मोर्चा के राज्य अध्यक्ष थे, तब श्वेता जैन महासचिव थी.

हालांकि जीतू जिराती ने इन आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने कहा, "जब मैं बीजेवाईएम का राज्य अध्यक्ष था तब श्वेता जैन पार्टी की महासचिव नहीं थी." जीतू जिराती ने कहा कि कमलनाथ सरकार को इस मामले में जांच करवाना चाहिए और जो भी इस कांड में शामिल हैं उसका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए.

बता दें कि जब से हनी ट्रैप और ब्लैकमेलिंग रैकेट का खुलासा एमपी पुलिस ने किया है राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियां एक दूसरे के नेताओं पर इस रैकेट में शामिल होने का आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है.

Read more!

RECOMMENDED