जम्मू और कश्मीर: पुलवामा के त्राल में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर

जम्मू और कश्मीर के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों नें तीन आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. माना जा रहा है कि वे स्थानीय आतंकी ही थे.

सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया (फाइल फोटो)
अशरफ वानी
  • श्रीनगर,
  • 19 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 9:21 AM IST

  • त्राल में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता
  • एक मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों नें मंगलवार देर रात तीन आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. माना जा रहा है कि वे स्थानीय आतंकी ही थे. उनके पास से हथियार बरामद किए गए हैं.

मंगलवार शाम को जम्मू और कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने त्राल में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के बाद तलाशी अभियान शुरू किया. सुरक्षा बलों ने इसके बाद इलाके को घेर लिया, जिसके बाद मुठभेड़ हुई.

ये भी पढ़ें- कश्मीर में पुलवामा जैसे हमले की साजिश, ISI ने बनाया गजनवी फोर्स

जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि तीन शव बरामद किए गए हैं और उनकी पहचान सुनिश्चित की जा रही है. मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है.

हमले की साजिश रच रहा ISI

जम्मू और कश्मीर में ISI हमला करने की साजिश रच रहा है. ISI पुलवामा जैसा हमला करने की फिराक में है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने सभी आतंकी गुटों के साथ मिलकर नया ग्रुप बनाया है, जिसका नेतृत्व जैश-ए-मोहम्मद कर रहा है. ग्रुप का नाम गजनवी फोर्स दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में हाई स्पीड इंटरनेट बैन, 3G और 4G सेवाओं पर जारी रहेगी रोक

सूत्रों के मुताबिक, जैश, लश्कर, हिजबुल और अंसार गजवत-उल-हिंद का ये नया ग्रुप कश्मीर में सुरक्षा बलों पर IED से हमला कर सकता है. सुरक्षा बलों पर आतंकी गाड़ी में लगे IED के जरिए हमला कर सकते हैं. खुफिया इनपुट के बाद सभी सुरक्षा बलों को अलर्ट किया गया है.

Read more!

RECOMMENDED