तेजस्वी यादव के सरकार बनाने का दावा वनडे ड्रामा शो: JDU प्रवक्ता संजय

तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि उन्होंने एक ही दिन में महागठबंधन के सभी विधायकों के साथ बैठक कर ली, राजभवन मार्च भी कर लिया. साथ ही बिहार में सरकार बनाने के दावे को लेकर धरने पर बैठ गए.

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह
केशवानंद धर दुबे/मोनिका गुप्ता/रोहित कुमार सिंह
  • पटना,
  • 19 मई 2018,
  • अपडेटेड 4:45 AM IST

जनता दल यूनाइटेड ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव द्वारा शुक्रवार को राजभवन मार्च करके राज्यपाल से मुलाकात कर सरकार बनाने का दावा ठोकने को वनडे ड्रामा शो करार दिया है. तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि उन्होंने एक ही दिन में महागठबंधन के सभी विधायकों के साथ बैठक कर ली, राजभवन मार्च भी कर लिया. साथ ही बिहार में सरकार बनाने के दावे को लेकर धरने पर बैठ गए.

उन्होंने कहा कि राजभवन मार्च कर राज्यपाल को सरकार बनाने का दावा ठोकने के बाद तेजस्वी यादव भले ही खुश होंगे. लेकिन उन्हें यह बताना चाहिए कि उन्होंने जैसा दावा किया था कि वह 108 महागठबंधन के विधायकों की परेड राज्यपाल के सामने कराएंगे वैसा क्यों नहीं हुआ ?

तेजस्वी यादव को मिली पब्लिसिटी

संजय सिंह ने कहा कि राजभवन मार्च में कांग्रेस और हिंदुस्तानी युवा मोर्चा के विधायक के साथ- साथ कई आरजेडी के विधायक भी नदारद रहे. यह दर्शाता है कि आरजेडी के अंदर काफी असंतोष है. शुक्रवार को जो राजभवन मार्च करके तेजस्वी यादव को केवल पब्लिसिटी ही मिली और कुछ नहीं.

आरजेडी के अंदर बहुत जल्द भगदड़

जदयू ने कहा कि भले ही तेजस्वी यादव दावा कर रहे हो कि उनके पास 111 महागठबंधन के विधायकों का समर्थन मौजूद हैं. लेकिन सच्चाई यह है कि आरजेडी के अंदर बहुत जल्द भगदड़ मचने वाली है और कई विधायक पार्टी छोड़कर जाने वाले हैं.

तेजस्वी को दी नसीहत

जदयू ने तेजस्वी यादव को नसीहत दे कि वह नेता प्रतिपक्ष और उन्हें अनर्गल दावे करना बंद करना चाहिए कि जदयू के कई विधायक उनके संपर्क में हैं. पार्टी ने कहा कि बिहार में बहुमत का आंकड़ा 122 है तो ऐसे में 111 विधायकों का समर्थन लेकर तेजस्वी यादव राज्यपाल के पास चुटकुला सुनाने गए थे? बिहार की जनता तेजस्वी यादव और आरजेडी के ड्रामे को खूब समझ रही है.

Read more!

RECOMMENDED