अनीता भाभी ने खोला राज, उनको विभूति नहीं ये पसंद है...

भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी ने खोला है बड़ा राज. उन्होंने बताई अपनी पसंद और ये विभूति भैया तो बिल्कुल नहीं हैं...

सौम्या टंडन
मेधा चावला
  • नई दिल्ली,
  • 07 जुलाई 2017,
  • अपडेटेड 6:02 PM IST

भाबी जी घर पर हैं शो को देखने वाले अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन के स्टाइल से खासे प्रभावित है. लुक्स के मामले में सौम्या टंडन शुरू से दर्शकों को इंप्रेस करती आई हैं और इसके लिए उनको खूब तारीफ भी मिलती है. लेकिन जानते हैं उनके इस स्टाइल का राज क्या है.

सौम्या टंडन ने आज तक को एक खास मुलाकात में बताया कि शो के लिए अपना स्टाइल वह खुद तैयार करती हैं और अध‍िकतर ड्रेसेज भी उन्हीं की डिजाइन की हुई होती हैं.

साथ‍िया में खुला राज, गोपी से मिलने पहुंचा उसका बेटा

सौम्या ने बताया- मैं अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हूं और उनका इस्तेमाल भी करती हूं. स्टाइल में मेरी खासी दिलचस्पी है और मैं अपने लुक्स को लेकर काफी कॉन्शस हूं. हालांकि इस मामले में अनीषा शेट्टी (सौम्या की स्टाइलिस्ट) भी उनकी बहुत हेल्प करती हैं और वे दोनों एक टीम के तौर पर काम करते हैं.

प्रेग्नेंट है CID की एक्ट्रेस, शेयर की PHOTOS

वैसे इस मुलाकात में सौम्या ने ये राज भी खोला कि‍ उनको नाइटी का बहुत शौक है और उनके पास खुद की डिजाइन की हुई काफी नाइटीज हैं. सौम्या का तो ये दावा भी है कि नाइटी में हर तरह के कलर और डिजाइन उनके पास मिलेंगे.

सौम्या ने बताया कि शो में पहने जानी वाली ड्रेसेज में से 80% कलेक्शन उनका खुद का है और बाकी जो उन्हें पसंद आता है, वो खरीद भी लेती हैं.  आमतौर पर, हम टीवी पर क्या देखते हैं कि वह एक ही तरह की साड़ी पहनती हैं, लेकिन रंग बदलते रहते हैं. इस पर सौम्या ने बताया कि वो डिजाइन में चेंज करती हैं पर रंगों को बदलने पर उनका ज्यादा फोकस रहता है. साथ ही स्टाइल के आइडियाज भी उनके खुद के होते हैं. 

भाभी के प्यार में दीवाना हुआ ये एक्टर, टूटी 17 साल की शादी

फैब्रिक के बारे में पूछने पर सौम्या ने बताया कि वह सिर्फ शिफॉन और जॉर्जेट ही ज्यादा प्रेफर करती हैं. हैवी  फैब्रिक्स पर वो विश्वास नहीं करती. वैसे अनीता भाभी यानी सौम्या जल्द ही अपना सूट कलेक्शन भी लॉन्च करने वाली हैं. अब देखते हैं कि ये उनके फैन्स को कितना पसंद आता है!

 

Read more!

RECOMMENDED