टीवी

TRP रेस में आगे निकले सास बहू ड्रामा, तारक मेहता टॉप 5 से बाहर

  • 1/8

टीवी सीरियल्स  के बीच हमेशा से टीआरपी की रेस लगती रही है. टॉप पर बने रहने के लिए एक सीरियल के मेहनत खूब मेहनत करते हुए. ऐसे में दर्शकों को अपने फेवरेट शोज में कई बड़े ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं. लेकिन ऐसा कम ही होता है कि एक शोज अचानक से रेस में छलांग मारकर सीन की पलट दे. लेकिन अब ऐसा हो गया है.

लॉकडाउन के बाद जनता को टीवी पर कुछ बढ़िया और ब्रांड न्यू शोज देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं ब्रांड न्यू शोज में से 'साथ निभाना साथिया  2' और 'गुम है किसी के प्यार में' ने टीआरपी की रेस में छलांग लगा दी है. आइए बताएं कौन है आगे और कौन रह गया पीछे- 

  • 2/8

रुपाली गांगुली का सीरियल अनुपमां टीवी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला सीरियल बना हुआ है. पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ये शो पहले नंबर पर है. अनुपमां भी लॉकडाउन के बाद शुरू होने वाले सीरियल्स में से एक है और इसने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है.  

  • 3/8

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का सीरियल कुंडली भाग्य दूसरे नंबर पर है. इस शो ने पिछले दो हफ्तों में अपनी रेटिंग्स को गिरते देखा है. वरना ये शो लंबे समय से नंबर 1 बना हुआ था.   

  • 4/8

सभी को हैरान करते हुए सीरियल साथ निभाना साथिया 2 भी टीआरपी की लिस्ट में एंट्री ले चुका है. अपने टेलीकास्ट होने के पहले हफ्ते में भी साथ निभाना साथिया 2 ने कमाल कर दिखाया है और टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर चल रहा है. इस शो से देवोलीना भट्टाचार्जी, रूपल पटेल और मोहम्मद नाजिम ने वापसी की है.   

  • 5/8

चौथे नंबर पर एकता कपूर का शो कुमकुम भाग्य है. सृति झा और शब्बीर आहलुवालिया स्टारर ये शो लगभग हमेशा ही टॉप 5 की लिस्ट में होता है. इन दिनों रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चाफेकर) का रोमांस दर्शकों को पसंद आ रहा है.   

  • 6/8

एक और नया शो जिसने टीआरपी की रेस में एंट्री ली है, वो है गुम है किसी के प्यार में. ये सीरियल पांचवे नंबर पर है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने इसका प्रमोशन किया था और माना जा रहा है कि उसी के चलते ये सीरियल अपने टेलीकास्ट होने के पहले ही हफ्ते में टीआरपी की रेस में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है.   

  • 7/8

तारक मेहता का उल्टा चश्मा और इंडियाज बेस्ट डांसर, ये दोनों ही शो पिछले हफ्ते टीआरपी की रेस में थे. हालांकि अब दोनों ही हट गए हैं.   

  • 8/8

वैसे बता दें कि इस हफ्ते तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर्स रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में नजर आने वाले हैं. ऐसे में दोनों शोज को फायदा होता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी.

लेटेस्ट फोटो