टीवी

हिना खान से शिवांगी जोशी तक, जब इन स्टार्स ने हिट TV शोज से किया 'वॉक आउट', टूट गए फैंस के दिल

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 अक्टूबर 2021,
  • अपडेटेड 5:48 PM IST
  • 1/8

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने टीवी के सुपरहिट और मोस्ट फेवरेट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कह दिया है. इन दोनों स्टार्स के शो से वॉक आउट करने से फैंस काफी दुखी हैं. लेकिन यह पहली बार नहीं है जब हिट टीवी शोज के लीड एक्टर्स ने शो को क्विट किया है. कई ऐसे स्टार्स हैं, जो जनरेशन लीप, पर्सनल कारण या अपने किरदार से नाखुश होकर पॉपुलर टीवी शोज को छोड़ चुके हैं. आइए जानते हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में...
 

  • 2/8

मोहसिन खान

मोहसिन खान ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में लीड एक्टर के तौर पर फैंस का दिल जीत चुके हैं. करीब साढ़े पांच साल तक शो में कार्तिक का हिट रोल प्ले करने के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, शो में जनरेशन लीप आने वाला है. लेकिन मोहसिन अपनी उम्र से बड़े इंसान का रोल प्ले नहीं करना चाहते थे और इस वजह से उन्होंने शो को क्विट कर दिया. 

  • 3/8

शिवांगी जोशी
ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में नायर/ सीरत के रोल में शिवांगी ने लोगों का दिल जीता है. शिवांगी को इस सीरियल से खास पहचान मिली है. लेकिन शो में आने वाले जनरेशन लीप में सीरियल की स्टोरी लाइन भी बदली जा रही है. ऐसे में कई सालों तक शो में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करने के बाद अब शिवांगी ने शो से वॉकआउट कर लिया है. शिवांगी के शो छोड़ने से फैंस काफी दुखी हैं. 

  • 4/8

हिना खान
टीवी की मोस्ट फेमस और ग्लैमरस एक्ट्रेस हिना खान को भी ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से एक्ट्रेस के तौर पर पहचान मिली है. हिना ने इस सीरियल में 8 साल तक संस्कारी बहू अक्षरा के किरदार से लोगों को खूब एंटरटेन किया था. लेकिन शो से हिना ने अचानक वॉक आउट कर लिया था, जिसके बाद फैंस हैरान होने के साथ काफी निराश भी हुए थे. 
 

  • 5/8

करण मेहरा
करण मेहरा ने भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में नैतिक का रोल प्ले करके फैंस को इंप्रेस किया था. शो में 8 साल के लंबे समय तक नैतिक का किरदार निभाने के बाद उन्हें हेल्थ इश्यू की वजह से शो को अलविदा कह दिया था. करण ने अपने एक इंटरव्यू में शो छोड़ने पर कहा था- मुझे शो क्विट करने का पछतावा नहीं है. मेरी सेहत बिगड़ रही थी और मुझे खुद को देखना था. 

  • 6/8

विवियन डिसेना
'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' के लीड एक्टर विवियन डिसेना ने शो में जनरेशन लीप आने पर शो को क्विट कर दिया था. विवियन सीरियल में 20 साल की लड़की के पिता का किरदार निभाना नहीं चाहते थे और इस वजह से उन्होंने हिट शो को अलविदा कह दिया था. शो में उनके कमबैक की खबरें भी चर्चा में रही थीं, लेकिन वो दोबारा से सीरियल का हिस्सा नहीं बने. 

  • 7/8

जैस्मिन भसीन
फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन टीवी शो 'दिल तो हैप्पी है जी' की लीड एक्ट्रेस थीं. लेकिन शो में जनरेशन लीप आने पर उन्होंने सीरियल से वॉक आउट कर लिया था.

  • 8/8

दिशा वकानी
पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी लंबे समय से शो से गायब हैं. साल 2017 में उन्होंने मैटरनिटी लीव ली थी और तब से अब तक उन्होंने शो में वापसी नहीं की है. उनके शो में वापसी की खबरें चर्चा में बनी रहती हैं. 

लेटेस्ट फोटो