टीवी

Bigg Boss 15: Shamita Shetty की शादी पर पंडित जी की भविष्यवाणी, Karan Kundrra का टूटेगा रिश्ता, होंगे जुड़वा बच्चे

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 जनवरी 2022,
  • अपडेटेड 1:16 PM IST
  • 1/12

बिग बॉस 15 भले ही एक फ्लॉप सीजन रहा, लेकिन शो की दीवानगी अभी भी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है. फेवरेटिज्स, अनफेयर एविक्शन समेत कई आरोपों को झेलते हुए बिग बॉस 15 अब अपने फिनाले के करीब पहुंच चुका है. ऐसे में शो के कंटेस्टेंट्स की भविष्यवाणी को मेकर्स भला कैसे नजरअंदाज कर सकते थे. हर सीजन की तरह इस बार भी घर में पंडित जी ने आकर कंटेस्टेंट्स के भविष्य से जुड़ी कई अहम जानकारियां दीं. आइए आपको भी बताते हैं बिग बॉस के किस कंटेस्टेंट का भविष्य कितना है रौशन.
 

  • 2/12

शमिता शेट्टी
पंडित जी ने सबसे पहले शमिता की भविष्यवाणी की और उनकी शादी और बच्चों से जुड़ी कई अहम बातें उन्हें बताईं. पंडित जी ने शमिता को कहा कि अभी तक वो अपने करियर में अपनी उम्मीद के मुताबिक अचीव नहीं कर पाई हैं, लेकिन शो के बाद उनकी किस्मत चमकने वाली है. 

  • 3/12

पंडित जी ने शमिता को यह भी बताया कि उनकी शादी का योग है. शादी उनकी एक साधारण इंसान से ही होगी, लेकिन बाद में वो काफी तरक्की करेगा. शमिता ने फिर अपने बच्चों के बारे में भी पूछा, जिसपर पंडित जी ने कहा कि उनके दो बच्चे होंगे. 
 

  • 4/12

करण कुंद्रा
सबसे दिलचस्प भविष्यवाणी करण कुंद्रा की रही. अपनी भविष्यवाणी सुनकर करण कुंद्रा खुश भी नजर आए और शॉक्ड भी. अब आप सोच रहे होंगे कि पंडित जी ने उनसे ऐसा क्या कह दिया? दरअसल, करण कुंद्रा की लव लाइफ पर पंडित जी ने कहा कि उनके दो अफेयर चल नहीं पाए और अब तीसरा भी मुश्किल में आ सकता है. यह सुनकर तो करण का चेहरा ही उतर जाता है. पंडित जी ने आगे कहा कि परेशानी लड़की की तरफ से होगी, अगर आप उसका गुस्सा शांति से झेल लेंगे, तो मुश्किल योग टल जाएगा. 

  • 5/12

वहीं शादी और बच्चों के बारे में पंडित जी ने बताया कि करण की शादी का योग दो साल के बाद है और उन्हें जुड़वा बच्चे होंगे. एक लड़का और एक लड़की. पंडित जी ने यह भी कहा कि करण के शो जीतने के भी काफी चांस हैं. यह सुनकर करण काफी खुश हो जाते हैं. 
 

  • 6/12

तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश के बारे में पंडित जी ने कहा कि 24 से 26 साल के बीच उन्हें सही पहचान मिलनी शुरू हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि शो के बाद वो करियर में काफी अच्छा करेंगी. करण के अलावा पंडित जी ने तेजस्वी के भी शो जीतने की उम्मीद जताई है. 

  • 7/12

राखी सावंत
राखी सावंत की भविष्यवाणी में पंडित जी ने कहा कि उन्होंने छोटी सी उम्र से बहुत काम किया है, लेकिन फिर भी उन्हें वो मुकाम नहीं मिला, जिसकी उन्होंने ख्वाहिश रखी. कभी-कभी उनका सबकुछ छोड़ने का भी मन करता है, जिसपर राखी ने हामी भरी. 

राखी ने पंडित जी से अपनी शादी के बारे में भी सवाल किया, जिसपर पंडित जी ने कहा कि उनकी शादी चलेगी. उनका पति रिश्ता नहीं तोड़ेगा, अगर रिश्ता टूटा तो वो राखी की तरफ से होगा. उन्होंने राखी से यह भी कहा कि शो के बाद उनका समय काफी अच्छा रहेगा. 

  • 8/12

रश्मि देसाई
रश्मि देसाई से पंडित जी ने उनका जन्म का नाम पूछा. रश्मि ने बताया कि उनका जन्म का नाम शिवानी अजय कुमार देसाई है. पंडित जी ने रश्मि की पर्सनल लाइफ को लेकर कई अहम चीजें उन्हें बताई. उन्होंने कहा कि रश्मि की पहली शादी नहीं चल पाई, लेकिन उनकी भाग्य में अब फिर से शादी का योग है और उन्हें कोई प्यार करने वाला भी मिलेगा. इसके बाद पंडित जी ने यह भी बताया कि रश्मि के दो बच्चे होंगे, जिसे सुनकर वो काफी खुश हो जाती हैं. 

  • 9/12

देवोलीना
देवोलीना की भविष्यवाणी में पंडित जी ने उनसे कहा कि वो मिजाज से काफी जिद्दी हैं, जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसपर देवोलीना ने भी सहमति जताई. पंडित जी ने एक्ट्रेस से आगे कहा कि शो के बाद उन्हें बहुत काम और पैसा मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि देवोलीना की शादी किसी बिजनेसमैन से होगी एक्टर से नहीं. 
 

  • 10/12

प्रतीक सहजपाल
प्रतीक की भविष्यवाणी भी उनके करियर के बारे में थी. पंडित जी ने प्रतीक को बताया की शो के बाद उन्हें सीरियल्स और वेब सीरीज में खूब काम मिलेगा और वो बहुत तरक्की करेंगे. ये सुनकर प्रतीक काफी खुश नजर आए. 

  • 11/12

निशांत
निशांत से पंडित जी ने कहा कि उनका भाग्य भी शो के बाद चमकने वाला है. डांस की फील्ड में वो काफी अच्छा करेंगे और बड़ा नाम कमाएंगे. इसके बाद निशांत ने पंडित जी से पूछा कि वो डांस रियलिटी शोज में जज बनना चाहते हैं. इसपर पंडित जी ने कहा कि उन्हें जल्दी जज बनने का भी मौका मिलेगा. 

  • 12/12

अभिजीत बिचुकले
अभिजीत बिचुकले को पंडित जी ने भी वही कहा जो उनसे हर कोई कहता है. उन्होंने अभिजीत से कहा कि उनके सपने इतने बड़े हैं, जिसके पूरा होने की उम्मीद नहीं है. राजनीति में तो नहीं, लेकिन आध्यात्मिक में वो अच्छा कर सकते हैं. अब पंडित जी की भविष्यवाणी कितनी सच होती है, ये तो आने वाला समय ही बताएगा. 

लेटेस्ट फोटो