विकास दुबे एनकाउंटर: अनुभव सिन्हा ने बताया आइटम नंबर, ऋचा चड्ढा हुईं हैरान

गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर पर बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. तापसी पन्नू, अनुभव सिन्हा, ऋचा चड्ढा से लेकर कई अन्य सेलिब्रिटीज ने एनकाउंटर को फिल्मी बताया है.

अनुभव सिन्हा
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 10 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 12:06 PM IST

कानपुर के गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एनकाउंटर ने बॉलीवुड गल‍ियारों में भी शोर मचा दिया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू के बाद अब डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी विकास दुबे एनकाउंटर पर कमेंट किया है. उन्होंने इस पूरी घटना को किसी स्क्र‍िप्ट के आइटम सॉन्ग का नाम दिया है. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने भी मजेदार कमेंट किए हैं.

अनुभव ने लिखा- 'वैसे यह किसी स्क्र‍िप्ट का आइटम सॉन्ग है क्या.' उनके इस कमेंट पर हंसल मेहता ने भी घटना पर मजे लेते हुए लिखा- 'ये बहुत बड़ा गाना है. इतने सारे डांसर्स'. यूजर्स के कमेंट पढ़ें तो वे कुछ ऐसे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'अगर सत्ता का मिलेगा साथ तो होता रहेगा विकास'. वहीं एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा- 'कुछ इमोशनल सीन भी तो हुए होंगे ना सर'.

एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने भी इस एनकाउंट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा- 'डाउट होता है क‍ि लोग कहेंगे फिल्में तो बहुत दूर की बात है. क्या ये फिल्मी नहीं था?'

डॉ. कुमार विश्वास ने सोशल मीडिया पर इस एनकाउंटर पर तंज कसा है. विश्वास लिखते हैं- फिल्मी पटकथाओं में तो वास्तविकता बची नहीं है पर वास्तविकताओं में खूब फ़िल्मी पटकथा बची हैं. अब कुमार विश्वास का ये ट्वीट इस समय वायरल हो गया है.

बता दें अनुभव सिन्हा से पहले तापसी पन्नू ने भी विकास दुबे एनकाउंटर पर हैरानी जताई थी. उन्होंने विकास दुबे एनकाउंटर पर चौंकते हुए कहा कि किसी ने ऐसा कभी सोचा नहीं था. और फिर लोग कहते हें कि हमारे बॉलीवुड फिल्म्स सच्चाई से कोसों दूर है.

यहां तक क‍ि ट्व‍िटर पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी को भी ट्रेंड कराया जा रहा है. यूजर्स रोहित शेट्टी को यह कहकर ट्रेंड करवा रहे हें क‍ि उनकी फिल्मों में ही अक्सर इस तरह के एक्शन सीन्स देखने को मिलते हैं. यूजर्स ने रोहित की फिल्म सिंघम और सूर्यवंशी का उदाहरण दिया है.

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोलीं तापसी पन्नू- ये तो कभी सोचा ही नहीं था

विकास दुबे एनकाउंटर पर कुमार विश्वास का तंज- वास्तविकताओं में फि‍ल्मी पटकथा

फिल्मी है विकास दुबे का एनकाउंटर

मालूम हो कि विकास दुबे की गिरफ्तारी से लेकर उसके एनकाउंटर तक, सब कुछ काफी फिल्मी रहा है. पहले तो उसका कानपुर से उज्जैन तक का सफर, फिर उज्जैन में मीड‍िया के सामने 'मैं ही हूं विकास दुबे कानपुर वाला' कहकर पुलिस को सरेंडर करना और अब नाटकीय अंदाज में उसका एनकाउंटर. इन सभी घटनाओं को देखने के बाद कई लोगों को ये एक फिल्मी कहानी लग रही है.

Read more!

RECOMMENDED