कुली नंबर 1 की शूटिंग का पहला दिन, वरुण धवन के साथ नजर आएंगी सारा

1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसमें वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे.

वरुण धवन और सारा अली खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 8:59 PM IST

1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसमें वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. बुधवार को बैंकॉक में फिल्म के शूट का पहला दिन था. यह जानकारी फिल्म के राइटर फरहाद सामजी ने सोशल मीडिया पर दी है. इस फिल्म का निर्देशन वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे हैं.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह अपने बाजू में कुली नंबर 1 के बैज लगाए हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वह यह बताते हुए दिख रहे हैं कि कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फरहाद ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ''कुली नंबर 1 के शूट का पहला दिन.'' इसके पहले वरुण धवन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें शेव कराते और कुली नंबर 1 की शूटिंग के लिए तैयार होते नजर आए थे. इस वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं कुली नंबर 1 के लिए तैयार हो रहा हूं. मैं शेविंग कर रहा हूं ताकि राजू (कुली) की तरह नजर आऊं.

एक तरफ जहां वरुण धवन पिता डेविड संग बैंकॉक पहुंच चुके है. वहीं, उनकी को-स्टार सारा अली खान ने फिल्म की टीम को अभी जॉइन नहीं किया है. यह पहली बार है जब वरुण और सारा साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. बता दें इससे पहले वरुण मैं तेरा हीरो और जुड़वा 2 जैसी फिल्मों में पिता डेविड के साथ काम कर चुके हैं.

गौरतलब है कि वरुण ने हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग कंप्लीट की है. इसमें वे श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही संग दिखेंगे. खबर आई थी कि स्ट्रीट डांसर 3D के लिए वरुण को भारी भरकम फीस मिली है. पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि वरुण को 33 करोड़ फीस दी गई है.

Read more!

RECOMMENDED