FilmWrap: अभिषेक ने जीती कोरोना से जंग, इस दिन शुरू होगा बिग बॉस 14

कई दिनों बाद परिवार के सिर से कोरोना ग्रहण खत्म हो गया है. एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना को मात दे दी है. मनोरंजन जगत में आज दिनभर क्या कुछ हुआ खास? जानिए इस खास फिल्म रैप में.

अभिषेक बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 7:42 PM IST

कई दिनों बाद परिवार के सिर से कोरोना ग्रहण खत्म हो गया है. एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना को मात दे दी है. मनोरंजन जगत में आज दिनभर क्या कुछ हुआ खास? जानिए इस खास फिल्म रैप में.

हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर से मिले सुशांत के पिता केके सिंह-बहन रानी

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह ने शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की. सुशांत के पिता और बहन ने फरीदाबाद में हरियाणा सीएस से ये मुलाकात की. केके सिंह और रानी सिंह की खट्टर के साथ मुलाकात की जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल के जरिए साझा की है.

अभिषेक बच्चन ने कोरोना से जीती जंग, अमिताभ ने ऐसे किया बेटे का स्वागत

शनिवार का दिन बच्चन परिवार के लिए खुशियां लेकर आया है. कई दिनों बाद परिवार के सिर से कोरोना ग्रहण खत्म हो गया है. एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना को मात दे दी है. उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. ऐसे में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन ने तो अपनी खुशी का इजहार किया ही है, उनके पिता अमिताभ बच्चन भी भावुक हो गए हैं.

रिया-सुशांत की वॉट्सऐप चैट में सामने आई ये बातें, बहन से थी नाराजगी!

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कर सारा मामला पलट दिया है. जहां एक ओर रिया पर आरोप लगाए जा रहे हैं, वहीं अपनी बेगुनाही साबित करने में रिया भी लगी हुई हैं. सुशांत की ग्रैट‍िट्यूड लिस्ट शेयर करने के बाद रिया के वकील ने सुशांत के साथ एक्ट्रेस की वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं.

अमेरिका में मांगा जा रहा सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय, बहन ने शेयर किया वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर रोज नई बातें सामने आ रही हैं और इसी के साथ इस केस की मिस्ट्री उलझती भी जा रही है. एक्टर की मौत के बाद से ही उन्हें न्याय दिलाने की मुहिम शुरू हो गई थी. देशभर से उनकी मौत के पीछे की वजह जानने के लिए सीबीआई जांच की मांग उठने लगी थी. देशवास‍ियों की प्रार्थना समेत बिहार सरकार की सिफार‍िश पर आख‍िरकार अब इस केस की जांच सीबीआई के पास है. लेक‍िन यह जानकर हैरानी होगी कि यह मामला अब भारत तक सीमित नहीं रह गया है, बल्क‍ि इसने वर्ल्डवाइड मूवमेंट का रूप ले लिया है.

नए नियमों के साथ इस दिन शुरू होगा बिग बॉस 14, शो में होंगे ये कंटेस्टेंट्स!

बिग बॉस के नए सीजन को लेकर काफी बज है. शो कब टेलीकास्ट किया जाएगा इसे लेकर भी खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स हैं कि इस बार ये रियलिटी शो 27 सितंबर से शुरू होने वाला है. इसी के साथ शो में नए बदलाव भी देखने को मिलेंगे. सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को कलर्स टीवी पर होगा. शो की शूट‍िंग इसके ऑन-एयर होने से दो दिन पहले यानी 25 और 26 को की जाएगी. 26 सितंबर को कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. यह शो टीवी पर 27 सितंबर से ऑन एयर होगा. हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

Read more!

RECOMMENDED