सुशांत के आखिरी बर्थडे का वीडियो वायरल, बहन संग मस्ती-गाना गाते दिखे एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत ने अपना 34वां बर्थडे पंचकुला में मनाया था. वे मुंबई से बहन मीतू संग अपनी बड़ी बहन नीतू सिंह के घर पहुंचे थे. बताया गया कि एक्टर ने चार दिन अपनी बहनों संग बिताए थे. वायरल हो रहे दो वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत काफी खुश नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 3:25 PM IST

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अलविदा कहे जरूर 2 महीने हो गए हैं, लेकिन उनकी यादें आज भी सभी को रोने पर मजबूर करती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के कई वीडियोज वायरल रहते हैं. कभी वे क्रिकेट खेलते दिखाई दे जाते हैं तो कभी किसी की मदद करते. इस समय सुशांत के 34वें बर्थडे का वीडियो सामने आया है.

सुशांत का बर्थडे वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत ने अपना 34वां बर्थडे पंचकुला में मनाया था. वे मुंबई से बहन मीतू संग अपनी बड़ी बहन नीतू सिंह के घर पहुंचे थे. बताया गया कि एक्टर ने चार दिन अपनी बहनों संग बिताए थे. वायरल हो रहे दो वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में सुशांत गाड़ी में बहन संग कहीं जा रहे हैं. वे गाड़ी चलाते वक्त कोई पुराना गाना गुनगुना रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में सुशांत कृष्ण भगवान का खूबसूरत भजन गा रहे हैं. वे इतने सुर में गा रहे हैं कि हर कोई उनको बस सुनता रह गया है.

बताया जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत काफी धार्मिक स्वभाव के थे. वे सोशल मीडिया पर भगवान शिव के कई फोटो शेयर किया करते थे. कुछ समय पहले सुशांत की बहन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सुशांत शिव भक्ति में लीन नजर आ रहे थे. उस वीडियो को देख भी फैन्स एक्टर की जिंदादिली की तारीफ करते नहीं थके थे.

सुशांत केस: संजय राउत का यू-टर्न, 'पुलिस जांच से नहीं संतुष्ट तो कराएं CBI जांच'

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम को किया गया ICU में एडमिट, कोरोना से लड़ रहे जंग

मामाले में जांच जारी

मालूम हो कि इस समय सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच जारी है. ईडी ने भी सवाल-जवाब का सिलसिल शुरू कर दिया है. सीबीआई भी केस की जांच कर सकती है. हर किसी को मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का इंतजार है जिससे ये साफ हो पाए कि इस केस में सीबीआई को जांच करने का मौका मिलता है या फिर नहीं.

Read more!

RECOMMENDED