क्या इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है राजकुमार राव की फिल्म का पोस्टर?

फिल्म स्त्री के पहले फोटो पोस्टर में श्रद्धा कपूर के लुक की तुलना मशहूर हॉलीवुड हॉरर फिल्म कांज्यूरिंग की नन से की जा रही है.

श्रद्धा कपूर
पुनीत उपाध्याय
  • नई दिल्ली,
  • 21 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 9:47 AM IST

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म स्त्री का पहला लुक पोस्टर रिलीज हो चुका है. फोटो में श्रद्धा कपूर का जो लुक है उसकी तुलना मशहूर हॉलीवुड हॉरर फिल्म कांज्यूरिंग की नन से की जा रही है.

फोटो में श्रद्धा का गेटअप डरावना है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में वो एक हॉरर केरेक्टर प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी होंगे. बता दें कि स्त्री एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है.

शम्मी के गाने 'बदन पे सितारे लपेटे हुए' का रीमेक करेंगे अनिल कपूर

फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म की कहानी अर्बन लेजेंड पर निर्धारित है. मुंबई मिरर को दिए दए इंटरव्यू में अमर ने कहा- '' फिल्म के एक पार्ट के लिए मैंने राजकुमार को एक सिलाई करने वाली मशीन दी. इसके अलावा मैंने एक टेलर भी हायर किया था. वो रोज उनके घर पर उन्हें सिलाई सिखाने जाता था.

फन्ने खां के गाने में ऐश्वर्या के रॉकिंग डांस मूव्स, देखें Video

राज ने 15- 20 दिन तक इसका अभ्यास किया. इसके अलावा राजकुमार समय समय पर अपनी फोटो खींच के भेजते रहते थे कि फिल्म के किरदार में ढलने में वो कितना सफल रहे हैं. टेलरिंग का सारा खेल इसी पर निर्भर करता है कि आप कितनी शीघ्रता से अपना पैर पेडल पर चलाते हैं.''

इसके अलावा फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले हमने वर्कशॉप भी रखी थीं. बताते चलें कि फिल्म की रिलीज डेट 31 अगस्त रखी गई है.

Read more!

RECOMMENDED