सारा अली खान को मिली दूसरी फिल्म, संजय दत्त के साथ करेंगी काम

सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ इस साल के अंत में 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी. इससे पहले सैफ की लाडली को दूसरी फिल्म भी मिल गई है.

सारा अली खान
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 26 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 12:24 PM IST

सैफ अली खान की बेटी सारा जहां एक तरफ अपनी फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरूआत करने जा रही हैं. वहीं खबर है कि उनकी झोली में एक और फिल्म आ गई है. सारा जाने-माने फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारकर की अगली फिल्म में नजर आएंगीं. फिल्म में संजय दत्त और अर्जुन कपूर भी होंगे.

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ इस साल के अंत में रिलीज होगी. इससे अलग खबर है कि वो लगान फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारकर की अगली फिल्म का भी हिस्सा होंगी. हाल ही में सारा और अर्जुन कपूर को आशुतोष के ऑफिस से बाहर से निकलते देखा गया था.

तैमूर की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचे सारा और इब्राहिम, ये है वजह...

दरअसल, आशुतोष केदारनाथ फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने सारा और सुशांत के कुछ काम को मुलाकात के दौरान नोटिस किया. जिसके बाद उन्होंने सारा को अगली फिल्म में लेने का फैसला किया.

फिलहाल फिल्म निर्देशक और कलाकार किसी ने भी अभी तक आधिकारिक तौर पर इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है. साथ ही ये खबर भी है कि इसी फिल्म में एक खास भूमिका के लिये दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को पहले ही कास्ट किया जाएगा.

पापा के रिसेप्शन में सारा ने पहनी थी ये अनारकली, 5 साल बाद फिर उसी ड्रेस में दिखीं

सारा की पहली फिल्म केदारनाथ की अगर बात करें तो फिल्म में हीरो की भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत होंगे. फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर हैं और फिल्म का निर्माण प्रेरणा अरोड़ा ने किया है. फिल्म इस साल के अंत में 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED