इस वजह से पुलवामा शहीदों की मदद नहीं कर पा रहीं सपना चौधरी

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरा देश शहीदों के परिजनों के साथ खड़ा है. सपना चौधरी भी शहीदों की मदद करना चाहती हैं, लेकिन वे खास वजह से ऐसा नहीं कर पा रही हैं.

सपना चौधरी (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 11:23 AM IST

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 CRPF जवान शहीद हुए. देशभर में टैरर अटैक की निंदा हो रही है. इस मुश्किल की घड़ी में पूरा देश शहीदों के परिजनों के साथ खड़ा है. सलमान खान, अमिताभ बच्चन, आदित्य धर, दिलजीत दोसांझ और टोटल धमाल की टीम ने शहीदों के परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाई. हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी भी शहीदों की मदद करना चाहती हैं, लेकिन वे खास वजह से ऐसा नहीं कर पा रही हैं.

दरअसल, सपना चौधरी ने लुधियाना में एक इवेंट में परफॉर्म किया था. लेकिन ऑर्गनाइजर ने अभी तक उन्हें पूरी पेमेंट नहीं की है. सपना ये पूरा पैसा शहीदों के परिवार को देना चाहती हैं. परफॉर्मेंस के लिए सपना चौधरी को 8 लाख देने की बात हुई थी. लेकिन उन्हें सिर्फ 6 लाख की ही पेमेंट की गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इवेंट ऑर्गनाइजर्स के पूरा अमाउंट ना दिए जाने के बाद सपना चौधरी के भाई विकास ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

विकास चौधरी ने ही इवेंट ऑर्गनाइजर्स के साथ हुए पैसे के झोल के बारे में जानकारी दी. उन्होंने ये भी बताया कि सपना ने फैसला किया है कि वो ये सारा पैसा पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों को दान करेंगी.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, ''विकास चौधरी के कहने पर हमने शिकायत दर्ज कर ली है. हालांकि सपना और उनके भाई के पास इवेंट ऑर्गनाइजर्स की कोई डिटेल नहीं है. जिस होटल में सपना और उनके भाई रुके थे वे ऑर्गनाइजर्स के नाम पर बुक नहीं था. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑर्गनाइजर्स की पहचान कर रही है.''

बता दें, पुलवामा हमले के बाद सपना ने इसकी निंदा की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी. उन्होंने कहा- ''इस बुरे वक्त मे मैं और पूरा भारत उन सेनानियों के साथ है. हम उन्हें इसी तरह हमेशा हर रोज याद रखेंगे. अपने परिवार से अलग रहकर उन्होंने हमारे परिवार की मदद की है.''

Read more!

RECOMMENDED