सलमान के लिए 'ट्रैफिक' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे मनोज

मनोज की फिल्म 'ट्रैफिक' का ट्रेलर सलमान खान को भी काफी पसंद आया है और इसलिए मनोज वाजपेयी ने सल्लू भाई के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना बना रहे हैं.

सलमान के लिए होगी फिल्म 'ट्रैफिक' की स्पेशल स्क्र‍ीनिंग
दीपिका शर्मा
  • मुंबई,
  • 26 अप्रैल 2016,
  • अपडेटेड 9:10 AM IST

बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर खास मुकाम बनाने वाले और 'अलीगढ़' में अपने दमदार अभिनय के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता मनोज बाजपेयी को उनकी आगामी फिल्म में एक ट्रैफिर हवलदार का किरदार निभाते देखा जाएगा.

मनोज की फिल्म 'ट्रैफिक' का ट्रेलर सलमान खान को भी काफी पसंद आया है और इसलिए अभिनेता उनके लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना बना रहे हैं. यह फिल्म एक हवलदार की एक जिंदादिल को मुंबई के भारी भरकम ट्रैफिक के बीच से निकालते हुए 150 किलोमीटर का रास्ता तय कर पुणे तक पहुंचाने की कहानी है, जो एक सच्ची घटना पर आधारित है.

सलमान ने ट्वीट कर फिल्म की तारीफ की और साथ ही इसके देखने की इच्छा जाहिर की. सलमान द्वारा 'ट्रैफिक' को देखने की आतुरता और फिल्म की तारीफ पर मनोज ने कहा 'फिल्म के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से हम खुश हैं. यह सलमान की दरियादिली है कि वह इसे देखने के लिए इतने उत्सुक हैं. हमें अभिनेता के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखने में ज्यादा खुशी होगी.'

इस फिल्म का निर्देशन करने वाले दिवंगत राजेश पिल्लई का 27 फरवरी को कोच्चि में बीमारी के कारण निधन हो गया.

Read more!

RECOMMENDED