रितेश देशमुख ने बताया सबसे बड़ा सीक्रेट, अक्षय ऐसे बने सबसे बड़े टैक्स-पेयर

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने एक ट्वीट करके बताया है कि अक्षय कुमार सबसे बड़े टैक्स पेयर कैसे बन जाते हैं. हालांकि उन्होंने यह बात परिणीति चोपड़ा के फनी ट्वीट को आगे बढ़ाते हुए कही है.

रितेश देशमुख ने बताया सबसे बड़ा सीक्रेट
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 8:04 PM IST

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने एक ट्वीट करके बताया है कि अक्षय कुमार सबसे बड़े टैक्स पेयर कैसे बन जाते हैं. हालांकि उन्होंने यह बात परिणीति चोपड़ा के फनी ट्वीट को आगे बढ़ाते हुए कही है. दरअसल, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म केसरी का प्रमोशन करने पहुंचे थे. शो पर परिणीति ने बताया था कि शूटिंग के दौरान वक्त काटने के लिए अक्षय और परिणीति कार्ड्स खेला करते थे.

परिणीति ने बताया कि गेम्स में परिणीति अक्षय ने इतने पैसे हार चुकी हैं कि उन्हें अक्षय को बहुत से पैसे चुकाने हैं. शो पर अक्षय परिणीति की यह बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इसके बाद परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें वह अक्षय कुमार को पैसे देती नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ परिणीति ने अखबार की वो कटिंग भी शेयर की जिसमें अक्षय के पैसे उन पर उधार होने की खबर छपी थी.

परिणीति चोपड़ा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "मुझे एक अखबार ने बताया था तो..... अक्षय कुमार को." परिणिति चोपड़ा द्वारा अक्षय कुमार के पैसे वापस करने वाले इस ट्वीट पर रितेश देशमुख ने भी मस्ती की. रितेश देशमुख ने परिणीति के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "अब आप लोगों को पता चला कि अक्षय कुमार देश के सबसे बड़े टैक्सपेयर किस तरह बन गए हैं?"

रितेश देशमुख ने लिखा, "हम उनके को-स्टार्स के तौर पर बड़ी भूमिका निभाते हैं. उनके पास सबसे ज्यादा रचनात्मक खेल हैं. वह चाहें तो अपना खुद का ओलंपिक आयोजित करा सकते हैं." दिलचस्प बात ये रही कि अक्षय कुमार ने भी रितेश देशमुख के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. अक्षय ने रितेश के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, "शुक्रिया. शुक्रिया. इससे मुझे याद आया. तुम आज दोपहर बाद क्या कर रहे हो? क्यों ना लूडो की एक बाजी हो जाए?

अक्षय कुमार के साथ फिल्म जॉली एलएलबी-2 में काम कर चुकीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी ट्वीट किया. उन्होंने रितेश देशमुख से पूछा कि मुझे बताओ कि मैं अपने 2000 रुपये उससे किस तरह वापस ले सकती हूं? उधर अक्षय कुमार ने कहा, "रुके रहो. हाउसफुल 4 का प्रमोशन जल्द ही शुरू होने जा रहा है."

Read more!

RECOMMENDED