धोखाधड़ी के आरोप में गए थे जेल, बिग बॉस 13 में नजर आएंगे राजपाल यादव?

जेल जाने की वजह से राजपाल यादव की काफी चर्चा रही थी. उनपर लोन के पैसे नहीं चुकाने का आरोप था. खबर है कि राजपाल यादव टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो  बिग बॉस 13 का हिस्सा बन सकते हैं.

राजपाल यादव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 जून 2019,
  • अपडेटेड 1:48 PM IST

मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव पिछले दिनों जेल से बाहर निकले थे. उनपर लोन के पैसे नहीं चुकाने का आरोप था. उन्होंने 2010 में फिल्म बनाने के लिए एक कंपनी से 5 करोड़ रुपये का लोन लिया था. जेल जाने की वजह से राजपाल यादव की काफी चर्चा हुई थी. अब एक्टर को लेकर नया अपडेट सामने आया है. खबर है कि राजपाल यादव टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बन सकते हैं.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजपाल यादव को शो के लिए अप्रोच किया गया है. सूत्रों ने कंफर्म करते हुए बताया कि पिछले काफी दिनों से विवादों में चल रहे राजपाल यादव को मेकर्स शो में लाना चाहते हैं. उनके हिसाब से ये कॉमेडियन शो के लिए फिट चेहरा हैं. राजपाल की पर्सनैलिटी और एंटरटेनिंग फैक्टर शो की टीआरपी में जंप ला सकती है. राजपाल के वन लाइनर्स शो की एंटरटेनमेंट वैल्यू बढ़ा सकते हैं.

पिछले साल नवंबर में राजपाल यादव को अरेस्ट किया गया था. एक्टर पर 5 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप था. इस साल फरवरी में उन्हें जेल से रिहा किया गया. जेल जाने की वजह से राजपाल, आयुष्मान खुराना की मूवी ड्रीम गर्ल में अहम रोल खो बैठे हैं. जेल से बाहर आने के बाद राजपाल ने कहा था- "मैंने कुछ लोगों पर विश्वास किया, जिन्होंने बाद में इसका गलत फायदा उठाया, लेकिन मैं इस पर और कुछ नहीं कहना चाहता हूं. मैं बस आगे बढ़ना चाहता हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि अभी जिंदगी से बहुत कुछ मिलेगा."

राजपाल यादव फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. वे अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. राजपाल ने कई फिल्मों में काम किया है. इनमें भूल भुलैया, मालामाल वीकली, कल हो ना हो, दे दना दे जैसी मूवीज शामिल हैं.

Read more!

RECOMMENDED