BO: पति, पत्नी और वो की कमाई जारी, छठे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

पति, पत्नी और वो छठे दिन भी सिनेमाघरों में सबसे स्ट्रॉन्ग फिल्म के रूप में नजर आ रही है. अब तक के टोटल कलेक्शन को देखें तो कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने महज छह दिन में लगभग 45 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

पति, पत्नी और वो
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 11 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:37 PM IST

पति, पत्नी और वो छठे दिन भी सिनेमाघरों में सबसे स्ट्रॉन्ग फिल्म के रूप में नजर आ रही है. अब तक के टोटल कलेक्शन को देखें तो कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने महज छह दिन में लगभग 45 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने बहुत तेजी से कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पति, पत्नी और वो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किए हैं. फिल्म ने छठे दिन मंगलवार को 5.35 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 46.99 करोड़ हो गया है. इससे पहले फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 9.10 करोड़, शनिवार को 12.33 करोड़, रविवार को 14.51 करोड़ और सोमवार को 5.70 करोड़ का कारोबार किया था.

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर पति, पत्नी और वो लोगों को पसंद आ रही है. हालांकि वीकडेज में फिल्म का रिस्पॉन्स वीकेंड्स से कम है. इसके बावजूद फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म को क्रिटि‍क्स और दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों का कहना है कि यह कंप्लीट एंटरटेनिंग मूवी है. फिल्म मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनीं है.

पिछले हफ्ते 6 दिसंबर को पति, पत्नी और वो के अलावा अर्जुन कपूर-कृति सेनन स्टारर पानीपत भी रिलीज हुई. इस फिल्म को भी क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों का पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला, लेकिन ऐतिहासिक विषय पर बनने के कारण फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. इस विरोध की का असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी साफ दिखाई दे रहा है.

Read more!

RECOMMENDED