मौनी रॉय-सुरभि ज्योति के बाद अगली नागिन बनेंगी निया शर्मा, इस दिन से शुरू करेंगी शूटिंग

नागिन 4 में लीड रोल कौन निभाएगा? ये सवाल सभी के ज़हन में है. अब रिपोर्ट्स हैं कि नागिन 4 के लिए निया शर्मा को साइन किया गया है.

निया शर्मा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 1:03 PM IST

एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन के चौथे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. पहले दो सीजन में मौनी रॉय और तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति ने नागिन बनकर दर्शकों को एंटरटेन किया. नागिन 4 में लीड रोल कौन निभाएगा? ये सवाल सभी के ज़हन में है. अब रिपोर्ट्स हैं कि नागिन 4 के लिए निया शर्मा को साइन किया गया है.

खबरों के मुताबिक, निया शर्मा को नागिन 4 के लिए फाइनल कर लिया गया है. पिछली बार निया शर्मा को टीवी शो इश्क में मरजावां में लीड रोल निभाते देखा गया था. निया शर्मा कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. लेकिन नागिन 4 निया शर्मा के करियर का पहला सुपरनैचुरल शो होगा.

नागिन 4 का हिस्सा बनने पर फिलहाल निया शर्मा ने ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. रिपोर्ट्स हैं कि निया शर्मा दिवाली के बाद नागिन 4 के लिए शूट करेंगी. मालूम हो कि निया ने टीवी इंडस्ट्री में शो काली से एंट्री की थी. लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' से मिली. हाल ही में निया शर्मा का शो जमाई राजा 2.0 डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुआ.

बिग बॉस 13 के इस कंटेस्टेंट के फैन हुए KRK, बताया सीजन 13 का विनर

निया से पहले क्रिस्टल डिसूजा के नागिन बनने की थी चर्चा

इससे पहले क्रिस्टल डिसूजा को नागिन के लिए अप्रोच किए जाने की अटकलें थीं. कुछ हफ्तों पहले एकता कपूर ने सोशल मीडिया ने नागिन 4 का टीजर शेयर किया था. लेकिन नागिनों का चेहरा रिवील नहीं किया था. क्रिस्टल डिसूजा और निया शर्मा ने साथ में सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में काम किया था.

Read more!

RECOMMENDED