प्रोस्थैटिक्स लगा कर ममी की तरह दिखीं नीना गुप्ता, ऐसा है लोगों का रिएक्शन

नीना की इंस्टाग्राम पोस्ट को स्लाइड करने आपको एक और तस्वीर नजर आती है जिसमें वह किसी ममी की तरह नजर आ रही हैं. उनके प्रोस्थेटिक्स के ऊपर कपड़ों की तहें लगी हुई हैं.

प्रोस्थैटिक्स लगाए हुए नीना गुप्ता
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:27 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता पिछले काफी वक्त से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और उन्होंने बधाई हो जैसी तमाम फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है. नीना ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसके लिए उनकी काफी सराहना की जा रही है. नीना की ये तस्वीर शूटिंग सेट पर काम शुरू करने से पहले की है. वह एक कुर्सी पर बैठी हुई हैं और उनकी पूरे सिर और कंधों तक एक ग्रीन लिक्विड लगा हुआ है.

नीना की इंस्टाग्राम पोस्ट को स्लाइड करने आपको एक और तस्वीर नजर आती है जिसमें वह किसी ममी की तरह नजर आ रही हैं. उनके प्रोस्थेटिक्स के ऊपर कपड़ों की तहें लगी हुई हैं. तमाम लोगों ने नीना के डेडिकेशन की तारीफ की है. बधाई हो में नीना के को-स्टार गजराज राव ने लिखा, "नीना जी, काम के लिए आपका समर्पण कमाल का है और प्रेरणादायक है. चीयर्स."

जो तस्वीर नीना ने शेयर की है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक एक्ट्रेस तैयार हो रही है." पिछले दिनों नीना फिल्म सांड की आंख का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सुर्खियों में आ गई थीं. दरअसल, फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने बुजुर्ग दादियों का किरदार प्ले किया है. ट्रेलर देखने के बाद नीना ने भूमि और तापसी को टैग करते हुए लिखा, "हां, मुझे बस लग रहा था कि कम से कम हमारी उमर के रोल तो हमें करने दो."

Read more!

RECOMMENDED