नच बलिए 9: श्रद्धा ने जजों पर लगाया ध्यान ना देने का आरोप, रवीना हुईं खफा

जज अहमद खान और प्रिंस नरूला ने सभी को शो छोड़ने के नाम पर बुद्धू बनाकर मस्ती की तो वहीं श्रद्धा आर्या की बात से जज रवीना टंडन को गुस्सा कर दिया.

रवीना टंडन-श्रद्धा आर्या
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 1:13 PM IST

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन और बढ़ता जा रहा है. इस शो पर कंटेस्टेंट्स के बीच टॉप 5 में जाने की लड़ाई शुरू हो चुकी है और सभी एक-दूसरे को बड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं.

शो पर हाल ही में वेटेरन एक्ट्रेस हेलेन ने शिरकत की थी. इस मौके पर सभी कंटेस्टेंट्स ने बॉलीवुड के पुराने गानों पर जबरदस्त परफॉरमेंस दी. हेलेन के अलावा शो पर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर भी अपनी फिल्म सांड की आंख के प्रमोशन के लिए पहुंची. ऐसे में जहां जज अहमद खान और प्रिंस नरूला ने सभी को शो छोड़ने के नाम पर बुद्धू बनाकर मस्ती की वहीं श्रद्धा आर्या की बात से जज रवीना टंडन को गुस्सा कर दिया.

श्रद्धा आर्या और उनके पार्टनर आलम ने परदेसिया गाने पर बढ़िया परफॉर्मेंस दी. लेकिन अपने एक्ट के खत्म होने के बाद श्रद्धा ने रवीना और अहमद को शिकायत करते हुए कहा कि वे दोनों परफॉर्मेंस के समय आपस में बात करने में इतने व्यस्त थे कि उन्होंने श्रद्धा और आलम के एक्ट को ढंग से देखा ही नहीं. श्रद्धा ने कहा कि जजों के ध्यान ना देने की वजह से उनका खुदा ध्यान भी भटक रहा था.

इस पर जज रवीना टंडन नाराज हो गईं. उन्होंने कहा कि इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. अगर परफॉर्मेंस के समय कंटेस्टेंट का ध्यान भटकता है तो वे उसके मार्क्स काटेंगी. श्रद्धा ने कहा कि रवीना एक्ट के बीच में बात कर रही थीं. इस पर रवीना ने सख्ती से कहा कि आप जजों पर इल्जाम लगाने के बजाए अपने डांस पर फोकस करें.

300 करोड़ क्लब में वॉर, 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनी ऋतिक-टाइगर की फिल्म

रवीना ने ये भी कहा कि परफॉर्मेंस के समय जजों को देखने पर ध्यान नहीं होना चाहिए. हालांकि बाद में रवीना टंडन ने आलम को बताया कि वे और श्रद्धा फाइनल्स की रेस में आगे हैं.

Read more!

RECOMMENDED