न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा संग डिनर करने पहुंचीं कृति सेनन, देखें Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में न्यूयॉर्क पहुंचीं. उनके न्यूयॉर्क जाने का कारण न्यूयॉर्क फैशन वीक में हिस्सा लेना था. इस फेमस फैशन शो में कृति सेनन ने अमेरिकन ब्रांड कोच के लिए रैंप वॉक किया. फ्लोरल शिमरी ऑउटफिट में कृति ने सभी के होश उड़ाए और तारीफें बटोरीं.

प्रियंका चोपड़ा और बाकी दोस्तों संग कृति सेनन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:35 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन हाल ही में न्यूयॉर्क पहुंचीं. उनके न्यूयॉर्क जाने का कारण न्यूयॉर्क फैशन वीक में हिस्सा लेना था. इस फेमस फैशन शो में कृति सेनन ने अमेरिकन ब्रांड कोच के लिए रैंप वॉक किया. फ्लोरल शिमरी ऑउटफिट में कृति ने सभी के होश उड़ाए और तारीफें बटोरीं. न्यूयॉर्क फैशन वीक में प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं.

शो के बाद कृति और प्रियंका का अचानक से डिनर का प्लान बना और दोनों दोस्तों संग शाम बिताने निकल पड़ीं. कृति ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका के साथ डिनर से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आप दोनों की खुशी साफ़ देख सकते हैं. कृति ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "अचानक बने प्लान बेस्ट होते हैं. आपसे कल शाम मिलकर बहुत खुशी हुई प्रियंका! #GirlCrush"

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क फैशन वीक के लिए ब्लैक ऑउटफिट पहना था. इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पहनी और छोटा बॉक्स बैग लिया था. प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और अपनी सुंदर ड्रेस में फिगर फ्लॉन्ट कर थीं. वहीं कृति सेनन ने ग्रीन ड्रेस पहनी थी और कोच का बैग कैरी किया था.

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. उनकी फिल्म द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है. ये कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी और उनके परिवार की. ये फिल्म 11 अक्टूबर को भारत में रिलीज होगी. 13 सितंबर को फिल्म द स्काई इज पिंक का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने वाला है. फिल्म को डायरेक्टर शोनाली बोस ने बनाया है. वहीं कृति सेनन फिल्म पानीपत में काम कर रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED