फिल्म SANJU में आमिर ने ठुकराया था रोल, क्या रणबीर हैं वजह?

फिल्म 'संजू' में लीड रोल निभा रहे रणबीर कपूर पर आमिर को पूरा भरोसा है. उनका मानना है कि रणबीर ने फिल्म में शानदार अभिनय किया होगा.

आमिर खान, संजय दत्त
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 24 मई 2018,
  • अपडेटेड 12:25 PM IST

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कई दिनों से खबरें हैं कि फिल्म में आमिर खान को सुनील दत्त का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया था. लेकिन आमिर ने ये रोल ठुकरा दिया. इसके पीछे क्या वजह रही इसका खुलासा अब खुद आमिर खान ने किया है.

मीडिया से बातचीत में आमिर खान ने कहा, ''राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में मुझे सुनील दत्त को रोल ऑफर किया गया था. लेकिन मैंने इसे करने से मना कर दिया था क्योंकि मैं लीड रोल निभाना चाहता था.''

जब दंगे में आमिर खान ने महात्‍मा गांधी के स्‍टैच्‍यू के नीचे गुजारी रात

एक्टर ने कहा, ''राजकुमार हिरानी मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए थे और मुझे वो पसंद आई थी. वे चाहते थे मैं सुनील दत्त साहब की भूमिका निभाऊं और यह एक शानदार भूमिका थी. यह बाप-बेटे की कहानी है, लेकिन संजू की भूमिका जबरदस्त है. एक कलाकार के रूप में मैंने राजू से कहा, संजय दत्त की भूमिका बहुत शानदार है और इसने मेरा दिल जीत लिया है. इसलिए फिल्म में मैं संजय दत्त के अलावा कोई और भूमिका नहीं निभा सकता, जो मैं कर नहीं सकता था क्योंकि रणबीर कपूर उसे कर रहे हैं."

SANJU: हूबहू संजय की कॉपी लग रहे हैं रणबीर, ये 12 तस्वीरें सबूत

फिल्म 'संजू' में लीड रोल निभा रहे रणबीर कपूर पर आमिर खान को पूरा भरोसा है. उनका मानना है कि रणबीर एक बेहतरीन कलाकार हैं और उन्हें भरोसा है कि उन्होंने फिल्म में शानदार अभिनय किया होगा. आमिर कहते हैं, ''मैं फिल्म देखने के लिए बेसब्र हूं.''

Read more!

RECOMMENDED