कंगना हैं मणिकर्णिका की निर्देशक? टीम ने बताई सच्चाई

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के सेट से कुछ रोज पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी. यह तस्वीर एक क्लिपबोर्ड की थी जिस पर कंगना रनौत का नाम बतौर फिल्म की निर्देशक लिखा गया था. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद तरह-तरह के सवाल उठने शुरू हो गए थे जिन पर अब एक्ट्रेस की टीम ने सफाई दी है.

कंगना रनौत
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 30 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 2:22 PM IST

कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एक्ट्रेस कंगना रनौत खुद अपनी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' का निर्देशन कर रही हैं. बताया गया कि फिल्म की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है और सिर्फ पैचवर्क का काम बचा हुआ है. लेकिन फिल्म के निर्देशक जगरलामुदी एक अन्य फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए हैं जिसके चलते कंगना इस फिल्म के दृश्यों का निर्देशन कर रही हैं. अब इस मामले में कंगना रनौत की टीम की तरफ से आधिकारिक सफाई पेश की गई है.

टीम कंगना रनौत के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मैसेज शेयर किया गया है जिसमें बताया गया है, "जगरलामुदी मणिकर्णिका के निर्देशक हैं और रहेंगे. कंगना रनौत उनकी तरफ से सिर्फ पैचवर्क पूरा कर रही हैं और वो इसलिए क्योंकि जगरलामुदी एक अन्य फिल्म के काम में लग गए हैं. कंगना उनका काम संभाल रही हैं ताकि ये सुनिश्चित किया जाए कि मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज हो."

पोस्ट में बताया गया है कि जिस क्लिपबोर्ड की तस्वीर शेयर की जा रही है उस पर कंगना का नाम इसलिए निर्देशक के तौर पर लिखा गया था ताकि सेट पर मौजूद लोगों को कन्फ्यूजन नहीं हो. बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म के क्लिपबोर्ड की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिस पर कंगना का नाम बतौर निर्देशक लिखा गया था.

खबर यह भी है कि जगरलामुदी एक फिल्म का काम पूरा किए बगैर दूसरी फिल्म के काम पर इसलिए लग गए क्योंकि मणिकर्णिका जैसी फिल्मों की शूटिंग में काफी वक्त लगता है. ऐसे में उनके दूसरे कमिटमेंट्स प्रभावित हो रहे थे. कंगना तकरीबन रोज निर्देशक कृष से फोन पर बात करती हैं ताकि निर्देशन से जुड़ी चीजें साफ हो सकें.

Read more!

RECOMMENDED