जैकी श्रॉफ को पसंद है टाइगर-द‍िशा की जोड़ी, ल‍िंकअप पर कही ये बात

टाइगर के पिता और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ ने कहा भला कौन जानता है कि दोनों भव‍िष्य में शादी करें, हो सकता है ज‍िंदगी भर अच्छे दोस्त बने रहें.

टाइगर श्रॉफ-द‍िशा पाटनी (PHOTOS- Twitter)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 6:26 PM IST

टाइगर श्रॉफ-द‍िशा पाटनी की जोड़ी साल 2016 में सबसे पहले बेफ‍िक्रे गाने में नजर आई थी. इस गाने के र‍िलीज होने के साथ ही दोनों के अफेयर की खबरें तेज हो गई थीं. हालांकि तीन साल बाद भी दोनों की जोड़ी बनी हुई है, लेकिन इस र‍िलेशनशिप पर टाइगर और द‍िशा ने हमेशा चुप्पी बनाए रखी. बॉलीवुड के इस लव बर्ड्स पर पहली बार टाइगर श्रॉफ के पापा जैकी श्रॉफ ने बात की है.

जैकी ने एक इंटरव्यू में दोनों के र‍िलेशनशिप की खबरों पर कहा, "मेरे बेटे को 25 साल की उम्र में पहली दोस्त मिली है. वो भी एक लड़की. दोनों का पैशन एक जैसा है. दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं, डांस करते हैं. द‍िशा एक आर्मी पर‍िवार की है, उसे अनुशासन क्या होता है, ये अच्छी तरह पता है. "

जैकी ने यह भी कहा कि कौन जानता है कि दोनों भव‍िष्य में शादी करें, हो सकता है ज‍िंदगी भर अच्छे दोस्त बने रहें.

बता दें कि करण जौहर के चैट शो पर टाइगर श्रॉफ ने द‍िशा पाटनी संग र‍िलेशन पर पूछे गए सवाल पर कहा था कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. मुझे द‍िशा की कंपनी बहुत पसंद है. हम दोनों की कई हॉबी मिलती हैं, इंडस्ट्री में मेरे दोस्त भी कम हैं. वो मेरे उन दोस्तों में से एक है ज‍िसके साथ मैं र‍िलैक्स महसूस करता हूं.

दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" में नजर आने वाले हैं. वहीं द‍िशा पाटनी, सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आएंगी. दिशा और टाइगर श्रॉफ ने बागी में साथ काम किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.  

Read more!

RECOMMENDED