First Look: फिर दूल्हे की किडनैपिंग, आ रही है 'जबरिया जोड़ी'

बिहार में दुल्हे की किडनैपिंग की घटनाओं पर बेस्ड फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का फर्स्ट लुक जारी. लीड रोल में नजर आ रहें हैं परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा. फिल्म की कहानी बिहार की राजधानी पटना की पृष्ठभूमि पर बेस्ड बताई गई है.

फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का फर्स्ट लुक
पूजा बजाज
  • दिल्ली,
  • 20 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 2:45 PM IST

ऐसा कौन सा मुद्दा है जिसे फिल्ममेकर ने अपनी कहानियो में ना भुनाया हो. बॉलीवुड की एक नई फिल्म हमारे समाज के एक और मसले पर मजेदार कहानी लेकर आ रही है. फिल्म है 'जबरिया जोड़ी'. फिल्म बिहार में दूल्हा किडनैपिंग की घटनाओं पर बेस्ड बताई जा रही है. फिल्म का फर्स्ट लुक जारी हो गया है जिसमें परि‍णीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड जोड़ी के तौर पर नजर आ रहे हैं.

फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए जानकारी दी गई है कि ये फिल्म शूटिंग फ्लोर पर आ चुकी है. इस फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी बिहार की राजधानी पटना की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है.

फिल्म के जारी फर्स्ट लुक में परिणीति और सिद्धार्थ दूल्हा-दुल्हन के बैठने वाली कुर्सी के दोनों किनारों पर खड़े नजर आ रहे हैं, जबकि दूल्हे की पोशाक में एक शख्स बैठा है लेकिन उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. तस्वीर से साफ जाहिर है कि दूल्हे को जबरन कुर्सी पर बिठाया गया है.

'जबरिया जोड़ी' फिल्म एकता कपूर के बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेश सिंह की प्रोडक्शन कंपनी कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा एक्टर अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा, नीरज सूद, गोपाल दत्त, जावेद जाफरी और चंदन रॉय सानयाल जैसे किरदार भी नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED