Film Wrap: इसलिए 4 घंटे खड़ी रहीं किम करदाशियां, तारा को पहचानना मुश्किल

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

किम करदाशियां
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 मई 2019,
  • अपडेटेड 8:16 PM IST

4 घंटे तक ड्रेस की वजह से खड़ी रहीं किम करदाश‍ियां, वाॅशरूम भी नहीं जा पाईं

साल का सबसे बड़ा इवेंट मेट गाला का अयोजन न्यूयॉर्क में 6 मई को हुआ. मेट गाला की शाम को शानदार स्टार्स के ग्लैमर और अतरंगे फैशन स्टाइल ने बनाया. इवेंट में ज‍िन स‍ितारों की ड्रेसेज सबसे ज्यादा चर्चा में रही उनमें किम करदाशियां, केटी पेरी और प्र‍ियंका चोपड़ा शामिल हैं. किम करदाश‍ियां की ड्रेस को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया गया क्योंकि ये किम की बोल्ड पर्सनाल‍िटी को सूट कर रही थी. लेकिन इस ड्रेस को पहनना कितना मुश्क‍िल था ये देखकर अंदाजा लगाना मुश्किल है.

तारा को पहचानना मुश्किल, 14 साल की उम्र में ही कर लिया था TV डेब्यू

तारा सुतारिया करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें वे एक कॉलेज गर्ल का किरदार निभाते नजर आएंगी. फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले तारा कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. तारा ने 14 साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. तारा ने 2010 में 'बिग बड़ा बूम' शो को होस्ट किया था. इस शो से तारा को बड़ी पहचान मिली थी. यह शो डिजनी चैनल में आता था. शो का काफी पसंद किया जाता था.

भारत में सलमान: 120 कलाकारों ने क्रिएट किया 60 के दशक के सर्कस का सेट

सलमान खान, दिशा पाटनी और कटरीना कैफ स्टारर 'भारत' 5 जून को ईद पर रिलीज के लिए तैयार है. भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और फिल्म के एक लंबे सीक्वेंस में सलमान खान और कटरीना कैफ सर्कस में करतब दिखाने वाले आर्टिस्ट के तौर पर नजर आएंगे. सर्कस के बैकड्रॉप में भारत में एक गाना भी शूट किया गया है. गाना स्लो मोशन वायरल भी हो रहा है. मेकर्स ने सर्कस के इस सेट को तैयार करने में जी तोड़ मेहनत की. सेट पर सर्कस का सीन क्रिएट करने के लिए करीब 120 कलाकार एक साथ मौजूद रहा करते थे.

Funny: केटी पेरी की लाइट वाली ड्रेस, केजरीवाल ने यूं काट दी बिजली

मेट गाला 2019 सोमवार की रात न्यूयॉर्क में हुआ. इस दौरान सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से जलवा बिखेरा. जहां एक तरफ कुछ सेलेब्स के लुक को सोशल मीडिया पर तारीफें मिल रही हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स का अतरंगी लुक की वजह से मजाक भी उड़ाया जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा की हेयर स्टाइल से लेकर केटी पेरी की आउटफिट तक सोशल मीडिया पर कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं.

जब शराब के नशे में चूर तापसी पन्नू ने गार्डन में विक्की कौशल संग बिताया वक्त! 

तापसी पन्नू और विक्की कौशल ने फिल्म मनमर्जियां में पहली बार साथ काम किया था. हाल ही में दोनों सितारे एक टीवी चैट शो पर साथ भी नज़र आए. इस शो पर दोनों ने मनमर्जियां की शूट के दौरान मस्ती भरे लम्हों को लेकर बातें कीं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "तापसी ने बताया कि वे मनमर्जियां की रैपअप पार्टी में काफी ज्यादा ड्रंक हो गईं थीं." तापसी ने कहा, "मैं और विक्की कौशल दोनों काफी शराब पी चुके थे और हम गार्डन में ही लेटे हुए थे. मैंने उस वक्त कहा था कि यही वो जगह हैं जहां मैं आज रात सोने वाली हूं." विक्की कौशल ने इस वाकये को लेकर कहा, "गॉर्डन उस होटल के साथ में ही था जहां हम शूटिंग के लिए जाया करते थे. हम सभी लोग वहां डिनर के बाद टहलने के लिए जाया करते थे."

Read more!

RECOMMENDED