फादर्स डे: वरुण धवन ने पिता डेविड धवन को किया विश, कहा- बाप बाप होता है

पिता डेविड धवन के साथ वरुण धवन की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. वह इस बात को कई मौकों पर बार बयां कर चुके हैं. आज फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने अनोखे अंदाज में पिता को विश किया.

डेविड धवन और वरुण धवन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 जून 2019,
  • अपडेटेड 5:08 PM IST

पिता डेविड धवन के साथ वरुण धवन की बॉन्डिंग दोस्त वाली है. वह इस बात को कई मौकों पर बार बयां कर चुके हैं. आज फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने अनोखे अंदाज में पिता को विश किया. वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पिता डेविड उन्हें प्यार से थप्पड़ मार रहे हैं. इसके कैप्शन में वरुण ने लिखा, हैपी फादर्स डे, बाप बाप होता है. जब पिता मुझे प्यार से थप्पड़ मारते हैं तो मैं ज्यादा प्यार महसूस करता हूं. आपका क्या अनुभव है?

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान डेविड धवन के साथ पूछा कि क्या वह किसी दिन वरुण को एक पिता के रूप में देखते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि वरुण एक अच्छा पिता बनेंगे. उन्होंने बताया कि उनकी पोती वरुण से बहुत प्यार करती हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जबसे वह हमारे परिवार में आई हैं तब से हम सभी की लाइफ बदल गई है.

इसके आगे डेविड ने कहा, ''एक साल से ज्यादा समय हो गया है और आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह हमें कितनी खुशी दे रही हैं. इसलिए जाहिर है कि उसके (वरुण) बच्चे भी हमारे लिए इतने ही स्पेशल होंगे.''

वर्क फ्रंट की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर कलंक फिल्म के पिटने के बाद वरुण धवन इन दिनों स्ट्रीट डांसर 3डी में बिजी हैं. इसमें एक बार फिर वह अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आएंगे. इसका निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं. फिल्म में वरुण के अपोजिट श्रद्धा कपूर होंगी. फिल्म में दोनों के अलावा नोरा फतेही और प्रभू देवा भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED