ब्रेकअप के बाद एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना संग रणबीर कपूर, चर्चा में एड शूट

कभी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रहे रणबीर कपूर और कटरीना कैफ को ब्रेकअप के बाद पर्दे पर साथ नहीं देखा गया है. अब सिल्वर स्क्रीन पर तो नहीं बल्कि एक एड शूट के लिए एक्स कपल साथ आए हैं. कटरीना कैफ ने ये एड खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

रणबीर कपूर-कटरीना कैफ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:54 PM IST

कभी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल रहे रणबीर कपूर और कटरीना कैफ को ब्रेकअप के बाद पर्दे पर साथ नहीं देखा गया है. अब सिल्वर स्क्रीन पर तो नहीं बल्कि एक एड शूट के लिए एक्स कपल साथ आए हैं. दोनों ही स्मार्ट फोन के नए ब्रैंड एंबेसडर बने हैं. कटरीना कैफ ने ये एड खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो में कटरीना-रणबीर के साथ रैपर बादशाह भी नजर आ रहे हैं. एड विज्ञापन में कटरीना कैफ और रणबीर कपूर दोस्त बने नजर आ रहे हैं. दोनों को ब्रेकअप से पहले 2016 में आई फिल्म जग्गा जासूस में साथ देखा गया था. मूवी को अनुराग कश्यप में डायरेक्ट किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

मालूम हो कटरीना और रणबीर कभी सीरियस रिलेशनशिप में थे. दोनों के शादी करने की भी अटकलें थीं. वे लिव इन में भी रहे. पर उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं पाया. अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं. ब्रेकअप के बाद जहां रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. वहीं कटरीना कैफ सिंगल हैं. आलिया-रणबीर के शादी की भी खबरें हैं.

पिछले दिनों एक अवॉर्ड शो में कटरीना और रणबीर का आमना सामना हुआ था. लेकिन उन्होंने एक-दूसरे को नजरअंदाज करने की बजाय गले मिलना बेहतर समझा. कहा जा रहा है दोनों पिछले रिश्ते की कड़वाहट को भुलाकर आगे बढ़ गए हैं. कटरीना की आलिया भट्ट संग भी अच्छी दोस्ती है. रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से भी दोस्ती बनाए हुए हैं.

Read more!

RECOMMENDED