कैंसर से लड़ रहीं सोनाली पर डायरेक्टर को भरोसा, कहा- जल्द लौटेंगी

डायरेक्टर उमंग कुमार का कहना है कि सोनाली बेंद्रे एक योद्धा हैं. वे शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के खत्म होने से पहले ठीक होकर लौट आएंगी.

सोनाली बेंद्रे
हंसा कोरंगा
  • नई दिल्ली,
  • 01 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 1:46 PM IST

सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज करा रही हैं. उनके करीबियों से एक्ट्रेस के हेल्थ बुलेटिन की जानकारी फैंस को मिलती रहती है. सभी सेलेब्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. डायरेक्टर उमंग कुमार ने सोनाली का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें एक खास मैसेज दिया है.

उमंग कुमार का कहना है कि ''कैंसर से लड़ाई लड़ रहीं सोनाली एक मजबूत इंसान और योद्धा हैं. मैं उन्हें बहुत याद करता हूं, लेकिन मैं जानता हूं कि वह एक योद्धा हैं. वह वापस जरूर आएंगी. मुझे लगता है कि इस शो के फिनाले से पहले लौटेंगी. जल्द ही ठीक हों सोनाली. टीवी रियलिटी शो में सोनाली की उपस्थिति माहौल को और भी अच्छा बना देती थी. हम दोनों सेट पर कई मुद्दों के बारे में चर्चा करते थे"

अब कैसी हैं कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे? ननद ने बताया

बता दें, रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' के तीसरे सीजन में सोनाली फिल्मकार उमंग के साथ जज के रूप में नजर आई थीं. कैंसर की बीमारी के कारण सोनाली को शो बीच में छोड़कर जाना पड़ा था. उनकी जगह हुमा कुरैशी को लिया गया है. जज पैनल में विवेक ऑबराय भी शामिल हैं.

सोनाली के हेल्थ अपडेट पर उनकी ननद ने एक वेबसाइट को जानकारी देते हुए कहा कि वे पहले से बेहतर हैं. वह काफी स्ट्रॉन्ग हैं. मालूम हो कि सोनाली ने 4 जुलाई को एक इमोशनल पोस्ट के जरिए पहली बार अपनी बीमारी का खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने इस मुश्किल दौर में अपने दोस्तों और परिवार के सपोर्ट के लिए शुक्र‍िया अदा भी किया था.

कैंसर से जंग लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने कटवाए बाल, शेयर किया ये Video

कुछ दिन पहले ही सोनाली ने न्यूयॉर्क में अपने नए हेयरकट का वीडियो और तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. उन्होंने अपने लुक में बदलाव को इलाज का ही एक हिस्सा ही बताया था. इस लुक में वह आत्मविश्वास से भरी नजर आईं.

Read more!

RECOMMENDED