बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला ने बांधी हिंदुस्तानी भाऊ को राखी, लिखा- मेरा भाई

लोगों को ये देख खुशी हो रही है कि रियलिटी शो में दोनों के बीच जो रिश्ता बना था वो आज भी बना हुआ है. भाई-बहन का रिश्ता उन्होंने बरकरार रखा. बिग बॉस 13 में शेफाली और भाऊ दोनों ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी.

हिंदुस्तानी भाऊ-शेफाली जरीवाला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 12:24 PM IST

बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी. दोनों के बीच शो के दौरान भाई-बहन का रिश्ता बना था. शो से निकलने के बाद भी उनका रिश्ता बना हुआ है. कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने हिंदुस्तानी भाऊ को राखी बांधी.

शेफाली ने बांधी भाऊ को राखी

शेफाली जरीवाला ने हिंदुस्तानी भाऊ संग फोटो शेयर की है. कैप्शन में लिखा- मेरा भाई. दोनों फोटो में स्माइलिंग पोज दे रहे हैं. दोनों की बीच तस्वीर में स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है. शेफाली की इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. लोगों को ये देख खुशी हो रही है कि रियलिटी शो में दोनों के बीच जो रिश्ता बना था वो आज भी बना हुआ है. भाई-बहन का रिश्ता उन्होंने बरकरार रखा. मालूम हो, बिग बॉस 13 में शेफाली और भाऊ दोनों ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी.

सुशांत सुसाइड केस में बिहार सरकार ने की सीबीआई जांच की सिफारिश

शेफाली के अलावा हिंदुस्तानी भाऊ की हिमांशी खुराना संग भी अच्छी बॉन्डिंग थी. लेकिन शो खत्म होने के बाद वे दोनों साथ नहीं दिखे हैं. ऐसे में लगता है कि उनके बीच अब ज्यादा बातचीत नहीं होती है. बिग बॉस में हिंदुस्तानी भाऊ कई मौके पर शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना को सपोर्ट करते नजर आए थे. दोनों ने साथ में मिलकर गेम खेला था. एक-दूसरे को कई बार नॉमिनेशन से भी सुरक्षित किया था.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में काम कर चर्चा में ये एक्ट्रेस, छोटे कद को बनाया ताकत

बात करें, शेफाली जरीवाला की तो उनकी बिग बॉस जर्नी शानदार रही थी. शो में शेफाली की पहले आसिम रियाज से अच्छी पटती थी. लेकिन बाद में दोनों की लड़ाई हो गई थी. इसके बाद से वे आमने सामने ही रहे. शेफाली ने शुरुआत में हिमांशी और आसिम संग मिलकर अपना ग्रुप बनाया था. लेकिन ये ग्रुप जल्दी ही टूट गया था. आसिम से अलग होने के बाद शेफाली सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के ग्रुप में शामिल हो गई थीं.

Read more!

RECOMMENDED