Bigg Boss 12: क्या सच में खत्म होने जा रहा है सोमी खान का सफर?

Bigg Boss 12 के घर में तमाम ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं. ऐसी खबरें हैं कि इस बार वीकेंड के वार में सोमी खान घर से बाहर हो सकती हैं. सोमी खान, जयपुर राजस्थान की रहने वाली हैं. शो में उन्होंने अपनी बहन सबा खान के साथ एंट्री की थी. 

सोमी खान (फोटो : कलर्स)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 दिसंबर 2018,
  • अपडेटेड 6:53 PM IST

बिग बॉस सीजन 12 में वीकेंड का वार इस बार किसी एक कंटेस्टेंट के लिए बाहर का रास्ता दिखाएगा. सोशल मीडिया पर ऐसा बज है कि सोमी खान घर से बेघर हो सकती हैं. बिग बॉस के घर के अंदर की कन्फर्म ख़बरों को बताने का दावा करने वाले 'द खबरी' के ट्विटर हैंडल पर कहा गया है सोमी इस सोमी बेघर होंगी. बिग बॉस के प्रशंसकों में इस दावे के बाद  बेघर करने की प्रक्रिया में दिलचस्पी बढ़ गई है.  

इससे पहले कि सोमी के प्रशंसक निराश हो हम बता दें कि 'द खबरी' हमेशा से ही बिग बॉस के घर की एक्सक्लूसिव जानकारियां लीक करने का दावा करता रहा है. लेकिन कई बार उसके दावे गलत भी साबित हुए हैं. दूसरी बात, बिग बॉस का घर अनिश्चितता के लिए भी जाना जाता है. इस बार अनूप जलोटा के साथ ऐसा ही हुआ था.

पहले खबर आईं कि भजन सम्राट अनूप जलोटा बेघर होंगे. वो ऐसा होते दिखे भी. लेकिन उन्हें घर से बाहर ना करके सीक्रेट रूम में रखा गया था. और फिर कुछ समय बाद वापस घर के अंदर लाया गया.

तो अब देखना यह है कि सोमी को लेकर खबरी के दावे कितने सही हैं. बता दें कि ऐसी खबरें भी हैं कि इस बार वीकेंड के वार में डबल एविक्शन होगा.

सोमी खान ने शो में अपनी बहन सबा खान के साथ एंट्री की थी. दोनों जोड़ी में घर के अंदर गए थे. हाल ही में बिग बॉस के घर में हुए फैमिली टास्क में में सबा, सोमी से मिलने आई थीं. यहां उन्होंने सबा ने सोमी को समझाया ता कि उन्हें अपने लिए स्टैंड लेने की जरूरत है.

साथ ही सबा ने बताया कि सोमी को रोमिल चौधरी से दूरी बनाए रखनी चाहिए. क्योंकि घर के बाहर उन दोनों को लेकर गलत मैसेज जा रहा है. वैसे सोमी और दीपक ठाकुर के बीच का समीकरण भी इस बार काफी चर्चा में रहा है. 

सोमी हैप्पी क्लब का भी हिस्सा रहीं. हैप्पी क्लब में सुरभि राणा, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी भी थे. लेकिन अब सब अलग-अलग हो गए हैं.

बता दें कि सुरभि राणा टिकट टू फिनाले जीतकर पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं. फिनाले तक शो में कई मजेदार टास्क होने वाले हैं.

Read more!

RECOMMENDED