इमरान हाशमी की सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड को इसलिए आपको जरूर देखना चाहिए

इमरान हाशमी, सोभिता धूलिपाला और विनीत कुमार सिंह स्टारर नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गई है. इस सीरीज को अगर आपने नहीं देखा है, तो हम बताते हैं कि इसे आपको क्यों देख लेना चाहिए.

इमरान हाशमी
पल्लवी
  • नई दिल्ली,
  • 28 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:18 PM IST

इमरान हाशमी, सोभिता धूलिपाला और विनीत कुमार सिंह स्टारर नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गई है. ये स्पाई थ्रिलर सीरीज भारत के सीक्रेट एजेंट की कहानी है, जो अपने साथियों को तालिबानियों से बचाने बलूचिस्तान जाता है. लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब पर बनी इस सीरीज को अगर आपने नहीं देखा है, तो हम बताते हैं कि इसे आपको क्यों देख लेना चाहिए.

इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर के नाम से पहचाने जाने वाले एक्टर इमरान हाशमी ने अपने करियर को नया मोड़ दिया है. इमरान रोमांटिक फिल्मों को छोड़ एक्शन और थ्रिलर में आ गए हैं. इमरान हाशमी हमेशा से अच्छे एक्टर रहे हैं. ऐसे में उन्हें कबीर आनंद के बढ़िया और ताकतवर किरदार में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. सीरीज में इमरान ने बेमिसाल काम किया है.

स्पाई थ्रिलर

बॉलीवुड में हमने बहुत सी स्पाई थ्रिलर फिल्में देखी हैं और ये दर्शकों को पसंद भी हैं. पिछले साल आई आलिया भट्ट की फिल्म राजी को जनता से ढेर सारा प्यार मिला था. अब एक स्पाई थ्रिलर स्टोरी में जाबाज एजेंट और दमदार एक्शन को मिला दो तो फैंस को इसे बढ़कर और क्या ही चाहिए. इस वेब सीरीज की कहानी जितनी बढ़िया है, इसमें ट्विस्ट और टर्न भी उतने ही कमाल हैं.

डायरेक्शन

डायरेक्टर ऋभु दासगुप्ता ने इससे पहले अमिताभ बच्चन की फिल्म तीन को बनाया था, जो अफसोस खास नहीं चली. बार्ड ऑफ ब्लड के साथ ऋभु दासगुप्ता ने साबित किया है कि वे अपने काम में माहिर हैं. किरदारों के साथ खेलना हो या फिर उनकी चालाकी दिखाना, ऋभु ने काफी अच्छे किया है. उनका डायरेक्शन कभी-कभी ढीला पड़ता है लेकिन आपको कभी भी अपने से अलग नहीं होने देता. सीरीज की एडिटिंग काफी क्रिस्प है.

परफॉरमेंस

इस सीरीज में कई बढ़िया एक्टर्स हैं और इन सभी की परफॉरमेंस तारीफ के काबिल है. इमरान हाशमी जहां एक अतीत से परेशान एजेंट के रोल में बढ़िया हैं तो वहीं सोभिता धूलिपाला का किरदार आपको चौंकाता है. विनीत कुमार सिंह और जयदीप अहलावत ने दर्शकों को कभी निराश नहीं किया और इस बार भी वे कमाल हैं. इन सभी के अलावा सीरीज की पूरी सपोर्टिंग कास्ट चाहे वो पश्तो में बात करते तालिबानी हो, बंदी बने हुए एजेंट्स, BAF के लोग या इंडियन ब्यूरो को लोग, सभी ने अच्छा काम किया है.

धुआंदार एक्शन

अब एक स्पाई थ्रिलर सीरीज को और धुआंदार एक्शन ना हो ऐसा तो हो ही सकता. ये सीरीज लड़ाई-झगड़ा, मारधाड़, खून खराबा और दमदार एक्शन से भरी हुई है.

इस सबके अलावा भी बहुत सी छोटी-छोटी चीजें इस वेब सीरीज में हैं, जो आपको सोचने पर मजबूर करती हैं. साथ ही इसका क्लाइमेक्स आपको कंफ्यूज छोड़ता है, जिसका मतलब है कि ये लम्बे समय तक आपके दिमाग में रहेगी.

Read more!

RECOMMENDED