क्यों रणवीर सिंह जितनी फीस नहीं लेंगी आलिया भट्ट? बताई वजह

बढ़ती शोहरत के साथ ही आलिया भट्ट की कमाई में भी इज़ाफा हो रहा है. हालांकि उनके अच्छे दोस्त वरुण धवन का मानना है कि आलिया की फीस उनके स्टारडम के हिसाब से कम है.

आलिया भट्ट (Photo : इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 11:32 AM IST

पिछले कुछ साल में आलिया भट्ट बॉलीवुड की बड़ी स्टार के तौर पर सामने आई हैं. करण जौहर की फिल्म से लॉन्च होने से लेकर अबतक उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपना सफर शुरू करने वाली आलिया को 'हाइवे' और 'उड़ता पंजाब' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफ मिली थी.

इसके बाद फीमेल लीड "राजी" के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद उनके स्टारडम में जबरदस्त इज़ाफा देखने को मिला. दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा है कि वे अपनी फिल्मों में मेल को स्टार्स से ज्यादा फीस ले रही हैं. जबकि सुपरस्टार का दर्जा पा चुकी आलिया भट्ट अभी भी अपने मेल कोस्टार्स के मुकाबले कम फीस पा रही हैं.

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने साथी कलाकारों की तुलना में अपनी फीस को लेकर बात की. फिल्म कंपैनियन को दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह से कम फीस मिलने को लेकर आलिया ने कहा , "मैं शायद उतनी फीस ना मांगू जितनी रणवीर चार्ज करते हैं. क्योंकि मैं अपनी फीस का आधार अपनी फिल्म की ओपनिंग नहीं बना सकती हूं. ये तुलना गलत है. हालांकि मैं ये जरूर कहूंगी कि अगर कोई नया एक्टर जिसने सिर्फ एक-दो फिल्में की हो, उसे अगर मुझसे ज्यादा फीस मिलती है क्योंकि वो एक मेल एक्टर है तो जाहिर है मैं इस बात पर कतई सहमत नहीं रहूंगी." 

वैसे आलिया के अच्छे दोस्त और बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी मानते हैं कि आलिया की फीस उनके स्टारडम के मुकाबले कम है.  

इससे पहले आलिया को लेकर वरुण ने कहा था "आखिर क्यों फिल्म इंडस्ट्री को 'राजी' के बाद ही एहसास हुआ कि आलिया भट्ट एक सुपरस्टार हैं. बद्रीनाथ की दुल्हनियां, हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां और टू स्टेट्स जैसी फिल्में भी हिट साबित हुई थीं. आलिया उन फिल्मों के हिट होने में उतनी ही जिम्मेदार हैं जितना मैं या अर्जुन कपूर था." 

बताते चलें कि आलिया और रणवीर अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को भारत में रिलीज़ हो रही है. भारत में रिलीज से पहले गली बॉय को जर्मनी के प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा रहा है. बर्लिन फिल्म फेस्टिवल की वेबसाइट के अनुसार, इस फिल्म के सभी शोज़ हाउसफुल साबित हुए हैं.

Read more!

RECOMMENDED