दीपिका पादुकोण को दीदी कहकर बुलाती हैं आलिया भट्ट, बोलीं- भगवान ने फुर्सत से बनाया है

आलिया भट्ट ने दीपिका पादुकोण की तारीफ की. एक रेडियो शो में उन्होंने बताया कि दीपिका ना केवल बाहर से वो अंदर से भी बहुत खूबसूरत हैं. आलिया की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है.

दीपिका पादुकोण औऱ आलिया भट्ट
aajtak.in
  • ,
  • 09 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 2:07 PM IST

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म रणवीर सिंह आलिया के अपोजिट रोल में हैं. मूवी का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने दीपिका पादुकोण को लेकर अपने विचार रखे. उन्होंने बताया की दीपिका उनकी क्या लगती है. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी तेजी वायरल हो रहा है.

जब रेडियो शो के होस्ट दीपिका को भाभी कहकर बुलाते हैं तो आलिया कहती हैं, 'आपकी भाभी, इनकी यानी रणवीर सिंह की बेबी और मेरी दीदी. एक्ट्रेस ने दीपिका को 'दीदी' कहकर बुलाया. आगे आलिया ने कहा कि दीपिका के बारे में मैं क्या बोलूं. मुझे लगता है कि वो... उन्हें भगवान ने बहुत प्यार से समय लेकर कई घंटे बैठकर बनाया है. ना केवल उनका लुक्स बल्कि उनकी आत्मा और पर्सेनालिटी भी बहुत खूबसूरत है. रणवीर के अलावा, मुझे उनके साथ कुछ समय बिताने का सौभाग्य मिला. वो मेरी फेवरेट हैं.'

बता दें कि आलिया और दीपिका करण जौहर के चेट शो कॉफी विद करण में एक नजर आई थीं. यहां उन्होंने अपने बीच की असहजता के बारे में भी बात की थी. इन दिनों आलिया भट्ट के दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में हैं.

वहीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. दोनों ने नवंबर 2018 में शादी कर ली थी. शादी के इटली के लेक कोमो में हुई थी. उनकी शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

Read more!

RECOMMENDED