सोनम ने किया खुलासा, इससे बहुत डरते हैं अक्षय कुमार

पैडमैन में अक्षय के साथ नजर आने वाली सोनम कपूर ने बॉलीवुड के पैडमैन को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

सोनम-अक्षय कुमार
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 17 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 3:45 PM IST

पैडमैन में अक्षय के साथ नजर आने वाली सोनम कपूर ने बॉलीवुड के पैडमैन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि अक्षय कुमार सबसे ज्यादा अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना से डरते हैं. सोनम ने कहा, मैं दोनों को लंबे समय से जानती हूं वे मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं.

रियल लाइफ से प्रेशर है कहानी

'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनाथम नाम के शख्स के जीवन पर आधारित फिल्म है, अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे और इस तरह एक क्रांतिकारी कदम को अंजाम दिया था. अरुणाचलम को इस काम के लिए भारत सरकार ने पद्मश्री अवॉर्ड भी दिया था

पीरियड्स पर सोनम बोलीं...

इन दिनों सोनम पैडमैन के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. प्रमोशन के दौरान जब फिल्म में लीड किरदार अदा कर रही सोनम कपूर पीरियड्स के बारे में पूछा गया तो सोनम से इस मामले में खुलकर अपनी राय जाहिर की.

सोनम ने बताया, मैं जब 15 साल की थी तब मेरा पीरियड्स शुरू हुआ था. मुझसे पहले मेरे दोस्तों के पीरियड्स शुरू हो गए थे. मैं उदास रहती थी  कि मेरे अभी तक क्यों नहीं शुरू हुए. मैं अपने पेरेंट्स को कहती थी कि मेरे साथ कुथ समस्या है तभी मेरे शुरू नहीं हो रहे. आखिरकार जब मेरे पीरियड्स शुरू हुए तब मुझे बहुत खुशी मिली.

शादी के सवाल पर बोलीं सोनम

हाल ही में सोनम की शादी को लेकर काफी चर्चा में है. उन्होंने इस सवाल पर नाराजगी जताते हुए मीडिया से कहा था कि मेरी शादी पर सवाल तब करें जब इंडस्ट्री के मेल स्टार्स से भी सवाल हो.

Read more!

RECOMMENDED