गंजे हुए अक्षय कुमार, हेयर ट्रांसप्‍लांट सर्जरी की तैयारी या नया लुक?

हाल ही में अक्षय कुमार बिग बॉस 11 के फिनाले में अपनी फिल्‍म पैडमैन के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान वे गंजे नजर आए. ये सवाल सबके जहन में उठा कि आखिर अक्षय ने ये लुक क्‍यों अपनाया है. क्‍या वे अपनी अगली फिल्‍म की तैयारी के लिए ऐसा कर रहे हैं या विदेश में हेयर ट्रांसप्‍लांट सर्जरी कराने वाले हैं?

बिग बॉस 11 के फिनाले में सलमान के साथ अक्षय.
महेन्द्र गुप्ता
  • नई द‍िल्‍ली,
  • 15 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 1:14 PM IST

हाल ही में अक्षय कुमार बिग बॉस 11 के फिनाले में अपनी फिल्‍म पैडमैन के प्रमोशन के लिए पहुंचे. इस दौरान वे गंजे नजर आए. ये सवाल सबके जहन में उठा कि आखिर अक्षय ने ये लुक क्‍यों अपनाया है. क्‍या वे अपनी अगली फिल्‍म की तैयारी के लिए ऐसा कर रहे हैं या विदेश में हेयर ट्रांसप्‍लांट सर्जरी कराने वाले हैं? .

तारीफ या मजाक? ढिंचैक के गानों पर अक्षय ने क्या बोला

masala.com ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अक्षय कुमार दक्ष‍िण अफ्रीका में हेयर ट्रांसप्‍लांट करवाने वाले हैं. ये इसी की तैयारी है. सूत्रों का कहना है अक्षय के पहले नेचुरल बाल थे. वे कभी सर्जरी के लिए नहीं गए. लेकिन दुर्भाग्‍यवश कृत्र‍िम बालों के लिए भी उनके मौजूदा बाल बेहद पतले हैं. डॉक्‍टरों ने उन्‍हें बताया है कि नए बालों के लिए ये काफी कमजोर हैं. ये सर्जरी काफी पहले प्‍लान की गई थी, लेकिन अक्षय फिल्‍मों में बिजी होने के कारण ऐसा नहीं करा सके. अब उनकी सर्जरी के दौरा सामान्‍य बालों को ट्रांसप्‍लांट किया जाएगा.

बिग बॉस फिनाले में सलमान और अक्षय ने किया सपना को प्रपोज, देखें VIDEO

दूसरी ओर यह भी चर्चा ये अक्षय की अगली फिल्‍म केसरी के लिए उनका लुक है. ये फिल्‍म वे करण जौहर के साथ मिलकर बना रहे हैं. केसरी सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है.

बिग बॉस 11 के फिनाले में ढिंचैक पूजा ने अपने बिग बॉस के मंच पर जमकर धमाल मचाया. उनका गाना सुनने के बाद अक्षय कुमार ने गाना सुनने के बाद अक्षय मजाकिया अंदाज में पूजा की तारीफ़ की. अक्षय ने पूछा- यहां कौन है जिसने पूजा के गाने सेल्फी.. लो नहीं सुना है. अक्षय ने कहा, अगर ऐसा कोई है तो वो निकल कर यहां से चला जाए.अक्षय पूजा का गाना सुनने वाले मौजूद लोगों को सलाह दी कि इसे घर जाकर दोहराएं नहीं. ये गाना आपके दिमाग में रह जाता है और सिर का दर्द कराता है.

Read more!

RECOMMENDED