बेबी प्लानिंग पर दीपिका पादुकोण से पूछा गया सवाल, दिया ये जवाब

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 नवंबर को अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे. दोनों की शादी को एक साल हो जाएगा. शादी कब करोगो ये सवाल खत्म हुआ तो अब कपल बेबी कब प्लान करेगा इसे लेकर चर्चा बनी हुई है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 11 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 1:55 PM IST

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14 नवंबर को अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे. दोनों की शादी को एक साल हो जाएगा. लगभग एक साल बाद भी इंटरनेट दीपिका और रणवीर की शादी की फोटोज से ओब्सेस्सेड है. शादी कब करोगो ये सवाल खत्म हुआ तो अब कपल बेबी कब प्लान करेगा इसे लेकर चर्चा बनी हुई है. एक्ट्रेस दीपिका ने अब बेबी प्लानिंग पर जवाब दिया है.

दीपिका कब प्लान करेंगी बेबी?

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में दीपिका ने कहा- 'मैं और रणवीर बच्चे चाहते हैं लेकिन अभी नहीं. रणवीर को भी मेरी प्रेग्नेंसी की अफवाह के बारे में पता है. लेकिन अभी हम दोनों अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं.'

दीपिका ने कहा- 'यह दुखद है कि समाज ने लोगों को इस परेशानी में डाल दिया है कि अगर आप इतने लंबे समय तक डेटिंग कर रहे हैं तो शादी कब करोगे और फिर बच्चे. हम अफवाहों से हैरान नहीं हैं. बेशक हम बच्चे चाहते हैं, हम दोनों बच्चों को प्यार करते हैं. लेकिन हमें अभी अपने करियर पर बहुत अधिक ध्यान देना है. इस समय बच्चे पैदा करना उचित नहीं होगा. हम बच्चों के बारे में नहीं सोच रहे हैं.'

चर्चा में रही थी रणवीर-दीपिका की शादी

बता दें कि कपल ने 6 साल एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहने के बाद साल 2018 में शादी कर ली थी. दोनों की शादी बहुत चर्चा में रही थी. उनकी फोटोज और वीडियोज तो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल है. कपल शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं.

वर्क फ्रंट पर रणवीर और दीपिका शादी के बाद फिल्म 83 में साथ में नजर आने वाले हैं. फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. मूवी में दीपिका का रोल बहुत ज्यादा नहीं है लेकिन काफी अहम है.

Read more!

RECOMMENDED